Report Times
latestOtherकार्रवाईगुजरातछत्तीसगढ़टॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीति

PM मोदी को ‘नीच’ कहने पर कांग्रेस भी AAP पर भड़की, कहा- बर्दाश्त नहीं करेगा गुजरात

REPORT TIMES

Advertisement

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोमवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जातिवादी टिप्पणी करने के लिए निंदा की है। उन्होंने कहा कि गुजरात और देश इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। आप नेता की टिप्पणी की निंदा करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि पीएम मोदी की मां 100 साल की हैं और उनका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है।

Advertisement

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बघेल ने कहा, “गोपाल इटालिया ने जातिवादी टिप्पणी की जिसे गुजरात और देश बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने पीएम की मां के बारे में टिप्पणी की। वह 100 साल की हैं और उनका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। कांग्रेस इसकी निंदा करती है। गुजरात की यह लड़ाई भाजपा बनाम कांग्रेस की होगी।”

Advertisement

बघेल ने आगे दावा किया कि AAP भाजपा की ‘बी’ टीम है और वे कांग्रेस को हराने के लिए गुजरात, गोवा और उत्तराखंड जाते हैं। उन्होंने आप को ‘खास आदमी पार्टी’ करार दिया।

Advertisement

Advertisement

गोपाल इटालिया का एक वीडियो बीते दिनों वायरल हुआ था, जिसमें वह पीएम नरेंद्र मोदी को ‘नीच किस्म का आदमी’ का आदमी बताते हुए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) हमलावर हो गई और इसे पीएम मोदी के लिए जातिसूचक गाली बताया।

Advertisement

इटालिया को दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) द्वारा तलब किए जाने के बाद हिरासत में लिया था। NCW प्रमुख ने इटालिया को एक विवादास्पद वीडियो के लिए तलब किया, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया था।

Advertisement

आप अध्यक्ष के इस बयान की निंदा करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को कहा कि केजरीवाल का नए स्तर पर गिरना आश्चर्य की बात नहीं है। उन्होंने कहा, “अरविंद केजरीवाल के आशीर्वाद से गुजरात के आप अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 100 साल की मां पर दुर्भावना से हमला किया। केजरीवाल के लिए यह आश्चर्य की बात नहीं है। नरेंद्र मोदी की मां का एकमात्र अपराध यह है कि उन्होंने नरेंद्र मोदी को जन्म दिया।

Advertisement

गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक खींचतान के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को अपने राज्य प्रमुख गोपाल इटालिया की हालिया टिप्पणी को लेकर आप पर निशाना साधा।  भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने कहा कि आप की नाटक करने की पुरानी आदत है, हालांकि, पार्टी गुजरात में सफल नहीं होगी।

Advertisement

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने उनकी टिप्पणी पर इटालिया की खिंचाई की। पात्रा ने कहा था, “प्रधानमंत्री को नीचा बताना देश के लोकतांत्रिक नियमों के खिलाफ है। यह देश का अपमान है। कोई भी जाति हो या कोई भी धर्म, कोई भी व्यक्ति नीच नहीं हो सकता।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

भारत-इंग्लैंड के बीच आज होगा पहला टी20 मैच, सोनी सिक्स व टेन 3 पर रात 10.30 बजे से

Report Times

चिड़ावा के चनाना में मिला जिले का 89वां पॉजिटिव

Report Times

हर दिन गिरती जा रही है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की TRP, जाने वजह

Report Times

Leave a Comment