Report Times
latestOtherकेदारनाथटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्महादसा

केदारनाथ में यात्रियों को ले जा रहा हेलिकॉप्टर क्रैश, 6 लोगों की मौत

REPORT TIMES

Advertisement

केदारनाथ में एक हेलिकॉप्टर के क्रैश होने की बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि केदारनाथ से 2 किलोमीटर दूर गरुडचट्टी में यह हादसा हुआ है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि एक निजी कंपनी का हेलिकॉप्टर क्रैश हुआ है। कहा जा रहा है कि इस हेलिकॉप्टर में 6 लोग सवार थे। गुप्तकाशी से केदारनाथ की उड़ान के दौरान यह हादसा हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि गुप्तकाशी से केदार घाटी की तरफ बढ़ने के दौरान यह हादसा हुआ होगा। वहां राहत और बचाव कार्य जारी है। बता दें कि दो दिन बाद पीएम मोदी का केदारनाथ और बद्रीनाथ में पीएम मोदी का दौरा है।

Advertisement

Advertisement

हेलिकॉप्टर क्रैश के दौरान कितने लोगों की जान गई है? या किस वजह से यह हादसा हुआ है अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। अभी इसे लेकर आधिकारिक तौर से कोई पुष्टि भी नहीं की गई है। इस बात की अब जांच होगी कि यह हादसा खराब मौसम की वजह से हुआ या फिर हेलिकॉप्टर में किसी तकनीकि खराबी की वजह से यह हादसा हुआ है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने बताया है कि केदारनाथ में पर्यटकों को फाटा से ले जाया जा रहा हेलिकॉप्टर क्रैश हुआ है। इस हादसे में बड़े नुकसान की आशंका है। प्रशासन की टीम राहत और बचाव कार्य के लिए वहां गई है। एक मीडिया चैनल ने प्रत्यक्षदर्शी से बातचीत के दौरान बताया है कि वहां मौसम खराब था। वहां रह-रह कर बारिश हो रही है। इस हादसे के बाद एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में धुंध नजर आ रहा है। कुछ लोग पहाड़ पर खड़े भी नजर आ रहे हैं।

Advertisement

कहा जा रहा है कि खराब मौसम की वजह से हेलिकॉप्टर ने पीछे लौटने की कोशिश की तब ही जंगलचट्टी के पास विमान घाटी में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे के दौरान आग की तेज लपटें देखी गई हैं। इस हादसे में हेलिकॉप्टर पूरी तरह से नष्ट हो गया है। हेलिकॉप्टर क्रैश को लेकर जो वीडियो सामने आए हैं उनमें हेलिकॉप्टर का मलबा भी नजर आ रहा है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे फिर भागे, सऊदी एयरलाइंस से सिंगापुर गए

Report Times

गोरखनाथ मंदिर के सुरक्षाकर्मियों पर हमले के दोषी मुर्तजा को फांसी की सजा

Report Times

राजस्थान में ताबड़तोड़ ट्रांसफर, गहलोत राज के विवादित IAS अफसर अखिल अरोड़ा पर BJP सरकार मेहरबान क्यों?

Report Times

Leave a Comment