Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंसिनेमा

‘देश से फरार होने की कोशिश में थीं जैकलीन फर्नांडिस’, जमानत का विरोध कर क्या-क्या बोली ED?

REPORT TIMES 

Advertisement

सुकेश केस में जैकलीन फर्नांडिस को राहत तो मिल गई है लेकिन उनकी मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। उनकी अंतरिम जमानत की अवधि को 10 नवंबर तक बढ़ा दिया गया है। शनिवार की दोपहर को अभिनेत्री दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं। जमानत याचिका पर सुनवाई की पेशी के दौरान मौजूद रहीं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उनकी जमानत याचिका का कड़ा विरोध किया। ईडी ने कहा कि जैकलीन ने जांच में कभी सहयोग नहीं किया। जब जांच में सबूत सामने आ गए तब उन्होंने खुलासा किया।

Advertisement

ईडी का जैकलीन पर आरोप है कि उन्होंने सबूतों से छेड़छाड़ की थी। उन्होंने अपने मोबाइल का डेटा डिलीट कर दिया था। यही नहीं वह जांच के दौरान देश छोड़ने की कोशिश में भी थीं। एलओसी जारी होने की वजह से वह सफल नहीं हो पाईं।

Advertisement


जमानत पर सुनवाई 

Advertisement

इससे पहले बीते 26 सितंबर को जैकलीन को कोर्ट ने 50  हजार रुपये के मुचलके पर अंतरिम जमानत दी थी। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अपनी सप्लिमेंट्री चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी बनाया था। कोर्ट में पेशी के लिए जाते हुए उनकी तस्वीरें सामने आई हैं। वह वकीलों की टीम के साथ पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं। शनिवार को जैकलीन की रेग्यूलर जमानत की याचिका पर सुनवाई की तारीख दी गई थी।

Advertisement

8 घंटे तक हुई थी पूछताछ

Advertisement

बता दें कि चार्जशीट में आरोपी होने के बाद जैकलीन को दिल्ली के अधिकारियों ने पूछताछ के लिए बुलाया था और करीब 8 घंटे तक उनसे पूछताछ चली थी। जैकलीन पर आरोप है कि वह सुकेश चंद्रशेखर की गतिविधियों के बारे में जानती थीं। इन सबके बावजूद वह उनके साथ रहीं। जैकलीन ने सुकेश से करीब 7 करोड़ की कीमत के महंगे गिफ्ट लिए थे। इनमे लग्जरी वस्तुएं शामिल थीं। केवल जैकलीन ही नहीं सुकेश ने उनके परिवार की भी आर्थिक रूप से मदद की थी। उनके अलावा मामले में नोरा फतेही का नाम भी सामने आया। दोनों अभिनेत्रियों का नाम ईडी की पहली चार्जशीट में गवाह के तौर पर शामिल था। जबकि बाद में जैकलीन को मामले में आरोपी बनाया गया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

क्या संकट से उबरना भूल गई कांग्रेस? 5 राज्यों में तिल-तिल कर ऐसे गंवाया दबदबा

Report Times

IND vs BAN: इशान और विराट खेले जोरदार, बांग्लादेश की बड़ी हार, 227 रन से जीता भारत

Report Times

Financial Tips: बिटिया को शुरू से ही सिखाएं बचत की तरकीब, ताकि जीवन में बने आत्मनिर्भर

Report Times

Leave a Comment