Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

अशोक गहलोत के बाद IAS टीना डाबी ने भी खाया इंदिरा रसोई का खाना, जानिए रिएक्शन

REPORT TIMES

Advertisement

जयपुर: राजस्थान सरकार की इंदिरा रसाई योजना लगातार सुर्खियों में है। ‘कोई भूखा ना रहे’ इस मकसद से शुरू हुई यह योजना ज्यादा से ज्यादा लोगों में प्रचारित हो। इसके लिए सरकार लगातार प्रयास कर रही है। वहीं इंदिरा रसोई से जुड़े कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आ रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। इसी बीच राजस्थान की चर्चित IAS और जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी की भी एक फोटो सामने आई है, जिसमें वह इंदिरा रसोई में खाना खाती दिख रही है।

Advertisement

जैसलमेर शहर के जवाहर अस्पताल में इंदिरा रसोई के शुभारंभ के अवसर पर टीना डाबी पहुंची थी। यहां उन्होंने कॉमन मैन की तरह पंगत में बैठ खाना खाया। इस दौरान उन्होंने खाने में छोले की सब्जी, दाल, पूड़ी,खीर अचार का जायका लिया। वहीं उनके साथ इस पंगत में प्रभारी सचिव मंजू राजपाल, जैसलमेर विधायक रुपाराम धनदेव,नगर परिषद सभापति हरीवल्लभ कल्ला भी बैठे नजर आए। इस दौरान लगभग 170 लोगों ने इंदिरा रसोई में वही खाना खाया, जो जिला कलेक्टर टीना डाबी ने खाया था।

Advertisement

Advertisement

इंदिरा रसोई से जुड़ा जोधपुर का एक वीडियो भी पिछले दिनों काफी वायरल हुआ। इस वीडियो में ऑस्ट्रेलियाई पर्यटक ओली और बीम योजना की तारीफ करते दिखे थे। इस दौरान उन्होंने बताया था कि वो घंटाघर पहुंचे थे, तो उन्हें भूख लग गई। इस दौरान उन्होंने वहां इंदिरा रसोई का होर्डिंग देखा था। फिर यहां खाना खाने आ गए। इस वीडियो को सीएम गहलोत ने भी ट्वीट किया था।

Advertisement

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी अक्टूबर में पत्नी सुनीता के साथ जयपुर की इंदिरा रसोई में खाना खाने पहुंचे थे। इस दौरान सीएम ने जलमहल के पास संचालित इंदिरा रसोई पहुंचकर यहां की व्यवस्थाओं का अवलोकन किया था। साथ ही उपस्थित महिलाओं और अन्य लोगों से बातचीत कर खाने की क्वालिटी और व्यवस्थाओं सहित कई मुद्दों पर फीडबैक लिया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

जुनैद-नासिर हत्याकांड के आरोपी अब तक फरार, घाटमीका के कब्रिस्तान में धरने पर बैठे परिजन

Report Times

Dubai Rain: आ ‘बादल’ मुझे मार! दुबई में साल भर की बारिश 24 घंटे में कैसे हो गई?

Report Times

Leave a Comment