Report Times
latestOtherकोटाक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

कोटा: महिला को ससुरालवालों ने बेरहमी से पीटा, फिर काटे बाल, बेटियां लगाती रहीं छोड़ने की गुहार

REPORT TIMES

Advertisement

कोटा: राजस्थान में महिलाओं के प्रति अत्याचार का ग्राफ बढ़ रहा हैं। ऐसा ही एक मामला कोटा जिले से सामने आया है। यहां 40 साल की एक महिला को उसके ससुरालवालों ने डंड़े से जमकर पीटा। महिला की पिटाई उसकी बेटियों के सामने की गई। इस दौरान पीड़ित महिला की बेटियां मां को छोड़ देने की गुहार लगाती रही। लेकिन किसी की दिल नहीं पसीजा और महिला की पिटाई करते रहे। जब इतने से भी दिल नहीं भरा तो ससुरालवालों ने महिला के बाल काट दिए।

Advertisement

पिटाई से महिला हेमलता केवट की हालत बिगड़ गई। उसे कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया है। यह घटना बुधवार की बताई जा रही है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। बताया जाता है कि महिला के पति ने दो दिन पहले ही भाई और परिवार के खिलाफ थाने में शिकायत दी थी। उस वक्त समझौते के बाद मामला खत्म हो गया था।

Advertisement

Advertisement

‘दूध लेने निकली तभी पकड़कर ले गए और पीटना शुरू कर दिया’
अस्पताल में भर्ती पीड़ित हेमलता ने बताया कि वो घर से दूध लेने के लिए निकली थी। तभी देवर कालू, देवरानी चंद्रकांता, ननद सुगना और पिंकी ने उसे पकड़ लिया और खींचकर मकान के चौक में ले गए। जहां उसे डंडों से पीटा, बाल काट दिए। घटना की जानकारी होने पर पति पुलिस लेकर मौके पर पहुंचे और हमें बचाया। हेमलता की आंखों और चेहरे पर चोट आई है।

Advertisement

‘मेरी मम्मी को मत मारो, लेकिन चाचा-चाची नहीं माने’
हेमलता की बेटी मयूरी ने कहा कि ‘छोटी बहन दीया ने बताया मां से चाचा-चाची, बुआ सब मारपीट कर रहे हैं। हम जब वहां पहुंचे तो मां को सभी पीट रहे थे। मैंने हाथ जोड़कर कहा- मेरी मम्मी को मत मारो। लेकिन चाचा नहीं माने। मुझे भी मारने लगे। कैंची से मेरी मम्मी के बाल काट दिए थे।’

Advertisement

मकान से बेदखल करना चाहते हैं परिवार वाले: ओम प्रकाश
महिला का पति ओम प्रकाश केवट की बालिता रोड पर टेंट की दुकान चलाता है। ओम प्रकाश की शादी साल 2007 में हुई थी। साल 2015 के बाद से अनबन शुरू हो गई। छोटे भाई और उसके बीच में विवाद रहने लगा। ओमप्रकाश के अनुसार, उसके घर वाले उसे मकान से बेदखल करना चाहते हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सैनी धर्मशाला में सावित्री फुले को जयंती पर दी श्रद्धांजलि

Report Times

राजस्थान के 10 सबसे अमीर विधायक, नंबर-1 के पास 102 करोड़ से अधिक की संपत्ति

Report Times

MP में जन आक्रोश, राजस्थान में जन आशीर्वाद, BJP को मात देने के लिए कांग्रेस का ‘खास प्लान’

Report Times

Leave a Comment