Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानरेलवेस्पेशल

हिसार–हैदराबाद के बीच ट्रेन आज से शुरू: चिड़ावा रेलवे स्टेशन पर रेल यात्री संघ ने किया पायलट स्वागत

REPORT TIMES 

Advertisement
चिड़ावा।  शहर के रेलवे स्टेशन पर हिसार – हैदराबाद ट्रेन के पहली बार स्टेशन पहुंचने पर लोगों ने ट्रेन के पायलट का माला पहनकर और मिठाई खिलाकर स्वागत किया।  यहां पर दैनिक रेलयात्री संघ चिड़ावा के पदाधिकारियों ने लोको पायलट का स्वागत किया। पदयात्रा संघ के देवेंद्र सैनी ने बताया कि हिसार से हैदराबाद मध्य साप्ताहिक रेल सेवा शुरू होने से यात्रियों को काफी फायदा होगा। इस दौरान संघ के पदाधिकारी ने स्टेशन अधीक्षक के माध्यम से डीआरएम से अन्य रेल सेवाओं का विस्तार करने की मांग की। इस मौके पर कमलकांत पुजारी, नरेंद्र सैनी, सोहन वर्मा, विजेंद्र वर्मा, संजय पुजारी, सुरेंद्र वर्मा, छोटेलाल शर्मा, रजनीकांत सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Advertisement

ये रहेगा टाइम टेबल

Advertisement

रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार हैदराबाद से ये ट्रेन शनिवार को  दोपहर तीन बजकर दस मिनट पर रवाना होगी और सोमवार को सुबह 8 बजकर 28 मिनट पर ये ट्रेन चिड़ावा आएगी और दो मिनट रुकने के बाद हिसार के लिए रवाना हो जाएगी। ये ट्रेन सोमवार को दोपहर एक बजे पहुंचेगी। इधर हिसार से ट्रेन मंगलवार को सुबह 7 बजकर 15 मिनट पर रवाना होगी। ये ट्रेन सादुलपुर, लोहारू होते हुए सुबह 11 बजे चिड़ावा पहुंचेगी। यहां दो मिनट रुकने के बाद रवाना होगी। ये ट्रेन दोपहर 3 बजकर 5 मिनट पर जयपुर पहुंचेगी। यहां 25 मिनट स्टॉपेज के बाद ट्रेन साढ़े तीन बजे रवाना होकर गुरुवार सुबह साढ़े सात बजे हैदराबाद पहुंचेगी।

Advertisement

ये होगा फायदा

Advertisement

नई ट्रेन मिलने से दक्षिण भारत के एक बड़े शहर और क्षेत्र से शेखावाटी की सीधी कनेक्टिविटी हो गई है। इससे हैदराबाद में बड़ी संख्या में रह रहे प्रवासी क्षेत्रवासियों को काफी सहूलियत हो जाएगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पकड़ा गया सलमान खान को धमकी देने वाला आरोपी, मुंबई पुलिस की गिरफ्त में

Report Times

कटारिया के विरोधी रहे भींडर की होगी घर वापसी!…क्या ‘महारानी’ को फिर मिलेगा ‘धीर’ का साथ?

Report Times

विवेकानंद चौक हुआ जगमग, तीन दिवसीय दीप महोत्सव का हुआ शुभारंभ

Report Times

Leave a Comment