Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटित : वार्ड पांच के उपचुनाव में पांच प्रत्याशी मैदान में, किसी पार्टी का नहीं अधिकृत प्रत्याशी मैदान में

REPORT TIMES 
चिड़ावा। नगरपालिका क्षेत्र के वार्ड पांच में पार्षद के निधन से खाली हुई सीट पर निर्वाचन प्रक्रिया के तहत आज चुनाव चिन्ह आवंटन हुआ। एस डी एम संदीप चौधरी ने आर ओ सहायक नंद लाल और निर्वाचन शाखा के सुरेन्द्र कुमार के साथ मिलकर प्रत्याशियों की मौजूदगी में चुनाव चिन्ह आवंटन किया।
ये मिले चुनाव चिन्ह
नीतू बसवाला : अलमारी
बाबूलाल : फुटबॉल
ममता कुमारी : कैंची
रामकुमार : टेलीफोन
हरिसिंह : सिलाई मशीन
एक प्रत्याशी ने नाम लिया वापस
वहीं चुनाव चिन्ह आवंटन से पहले दो दिन नामांकन वापसी के समय अनिल कुमार ने अपना नामांकन वापस ले लिया। अनिल कुमार ने बाबूलाल सोलंकी के साथ डमी प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया था। बाबूलाल का नामांकन सही होने पर अनिल ने अपना नामांकन वापस ले लिया।
सोलंकी मंदिर में 25 नवंबर को डाले जाएंगे वोट
निर्वाचन अधिकारी संदीप चौधरी ने बताया कि वार्ड पांच में उप चुनाव के लिए सोलंकी मंदिर में मतदान केंद्र रहेगा। यहां पर 25 नवंबर को मतदाता सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक मतदान कर सकेंगे। वहीं अगले दिन 26 नवंबर को मतगणना होगी और परिणाम घोषित किए जाएंगे। मतदाता ई वी एम मशीन से अपने मत का प्रयोग करेंगे। मतदान की तैयारियां शुरू कर दी गई है।
Advertisement

Related posts

राजस्थान में भजन लाल सरकार के मंत्रियों का शपथ ग्रहण समारोह हुआ पूर्ण, सबसे पहले किरोड़ी लाल मीणा ने मंत्री पद की शपथ, जानिए कौन कौन शामिल है भजन लाल की टीम में….

Report Times

चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि मनाई

Report Times

राजकीय महाविद्यालय में राष्ट्रीय मतदाता दिवस मनाया

Report Times

Leave a Comment