Report Times
Entertainment

रश्मि देसाई के ब्लैक ऐंड व्हाइट फोटोशूट ने इंटरनेट पर मचा डाली धूम, फैन्स ने बताया ‘काला जादू’

रश्मि देसाई ने अपन लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है. यह शूट ब्लैक ऐंड व्हाइट में है और फैन्स का इसे खूब प्यार मिल रहा है.
रश्मि देसाई ने पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर धूम मचा रखी है. वह लगातार एक के बाद एक फोटोशूट अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर कर रही है. पिछले दो दिन में रश्मि देसाई ने दो फोटोशूट शेयर किए हैं. खास बात यह कि दोनों ही फोटोशूट ब्लैक ऐंड व्हाइट में हैं. इन फोटो में उनका अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. फैन्स तो इन फोटो पर कमेंट की बौछार कर रहे हैं और इसे ब्लैक मैजिक यानी काला जादू तक बता दे रहे हैं. इस तरह रश्मि देसाई अपने फोटोशूट के जरिये फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं.
रश्मि देसाई ने इस लेटेस्ट ब्लैक ऐंड व्हाइट फोटोशूट को शेयर करते हुए लिखा है, ‘प्यार हुआ इकरार हुआ.’ इस तरह उन्होंने यह रहस्यमय मैसेज लिखा है. लेकिन फैन्स को उनका यह ब्लैक ऐंड व्हाइट वाला अंदाज खूब रास आ रहा है. फैन्स इसे ब्लैक मैजिक कह रहे हैं. वहीं एक फैन ने इसे ब्यूटी इन ब्लैक कहा है. वहीं एक यूजर ने इन फोटो पर वाउ लिखा है
रश्मि देसाई के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कुछ समय पहले नागिन सीरियल में नजर आई थीं. इससे पहले वह बिग बॉस के भी कई सीजन में नजर आ चुकी हैं. टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई टीवी सीरियल ‘उतरन’ के साथ चर्चा में आईं.
Advertisement

Related posts

हॉस्पिटल गई उर्वशी ऋषभ पंत को देखने के लिए !

Report Times

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने संगीत के दौरान रातां लंबिया पर डांस करेंगे।

Report Times

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की मुलाकात कैसे हुई ।

Report Times

Leave a Comment