Report Times
latestखेल

कप्तान रोहित शर्मा ने जाना ऋषभ पंत का हाल, डॉक्टर्स से बात कर लिया हेल्थ अपडेट

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक दुर्घटना के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने ऋषभ का हाल जानने के लिए फोन किया। उन्होंने पंत के स्वास्थ्य में सुधार को लेकर डॉक्टरों से बात की. रुडकी में ऋषभ का कार एक्सीडेंट हो गया। वह बुरी तरह जख्मी हो गया। ऋषभ अकेले कार चला रहा था और दिल्ली से अपने घर जा रहा था।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषभ की सेहत में सुधार हो रहा है. वे पहले से काफी बेहतर हो गए हैं। इनसाइड स्पोर्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित ने ऋषभ का इलाज कर रहे डॉक्टर्स से बात की। उन्होंने पंत की सेहत को लेकर कई सवाल पूछे। भारतीय कप्तान फिलहाल मालदीव में हैं और न्यू ईयर सेलिब्रेट करने पहुंचे हैं।

Advertisement

गौरतलब है कि हादसे के बाद ऋषभ को रुड़की के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उन्हें देहरादून शिफ्ट कर दिया गया। पंत को जरूरत पड़ने पर दिल्ली या मुंबई भी भेजा जा सकता है। लेकिन ताजा खबरों के मुताबिक यह पहले से काफी बेहतर है। तो हो सकता है कि उन्हें कहीं और भेजने की जरूरत न पड़े। पंत की प्लास्टिक सर्जरी होगी. उसकी पीठ पर कई घाव हैं।

Advertisement

पंत के एक्सीडेंट के बाद कई अहम लोग उनसे मिलने पहुंचे. बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर ने ऋषभ से मुलाकात की। इसके बाद दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ के निदेशक श्याम शर्मा ने भी उनसे मुलाकात की. पंत की देखभाल के लिए बीसीसीआई की मेडिकल टीम भी मौजूद है। ऋषभ के 2-3 महीने में ठीक होने की उम्मीद है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

परशुराम कुंड आमंत्रण यात्रा का चिड़ावा में भव्य स्वागत : सर्व समाज की ओर से किया गया जगह जगह स्वागत

Report Times

गुजरात में अब वंदे भारत की चपेट में आने से महिला की मौत, एक दिन पहले AIMIM ने पत्थरबाजी के लगाए थे आरोप

Report Times

आरपीएससी : वरिष्ठ शारीरिक शिक्षा अध्यापक के 461 पदों की निकली भर्ती

Report Times

Leave a Comment