Report Times
CRIME

गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली से पकड़ा गया किशोर, पास थे 10 पिस्तौल

दिल्ली में अपराधियों के लिए हथियारों की खेप लाने के आरोप में एक किशोर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, 19 वर्षीय युवक को मध्य प्रदेश के एक हथियार निर्माता ने हायर किया था। दिल्ही में गणतंत्र दिवस की तैयारी चल रही है, उस बीच यह मामला सामने आया है।

Advertisement

आरोपी नौकरी के ट्रायल के तौर पर दस 10 सेमी ऑटोमेटिक पिस्तौल और मैगजीन लेकर शहर आया था। हालांकि, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने युवक को उसके आका के साथ गिरफ्तार कर लिया और उन हथियारों को जब्त कर लिया, जिनका इस्तेमाल गैंगवार में किया जाना था। संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद एमपी के दो बंदूकधारियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

Advertisement

दो बंदूकधारियों को गिरफ्तार कर लिया 

Advertisement

आरोपियों की पहचान अलीगढ़ के राजा गौतम (26) और यूपी के हाथरस के पिंटू कश्यप (19) के रूप में हुई है। डीसीपी प्रमोद कुशवाह के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए लोगों ने एमपी से हथियार और गोला-बारूद मंगवाए और उन्हें दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा और पश्चिमी यूपी में सप्लाई किया।

Advertisement

कुशवाह ने कहा, “आरोपियों ने अब तक दिल्ली में 400 से अधिक पिस्तौल की आपूर्ति की है। दोनों पर आर्म्स एक्ट की धारा 25 (8) के तहत मामला दर्ज किया गया है।”

Advertisement

बंदूकधारियों पर नज़र रखने के बाद गिरफ्तार किया

Advertisement

दोनों को इंस्पेक्टर शिव कुमार के नेतृत्व में एक टीम ने मध्य प्रदेश में बंदूकधारियों पर नज़र रखने के बाद गिरफ्तार किया, जो दिल्ली-एनसीआर में सक्रिय रूप से हथियारों की आपूर्ति कर रहे थे।

Advertisement

गौतम का भाई सागर भी हथियारों का सप्लायर है। कुशवाह ने कहा कि गौतम को पहले हरियाणा में एक हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मध्यप्रदेश: रीवा में चाइनीज मांझे से बाइक चला रहे ITI छात्र का कटा गला, 90 टांके लगे

Report Times

मध्यप्रदेश: हार्ट अटैक से पिता की मौत की खबर सुनते ही 11 साल की बेटी ने भी लगा दी मौत की छलांग

cradmin

Explainer: अमेरिका में भारत जैसा सिस्टम नहीं, दोषी करार दिए जाने के बावजूद राष्ट्रपति बन सकते हैं ट्रंप

Report Times

Leave a Comment