Report Times
Entertainment

‘सुशांत सिंह की तरह खत्म करना चाहता था अपनी जिंदगी’ :एक्टर अमित साध

एक्टर अमित साध आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। बॉलीवुड और वेब सीरीज के वह एक जाने-माने अभिनेता है। अभी हाल ही में उन्हें अभिषेक बच्चन स्टारर वेब सीरीज ‘ब्रीथ’ में एक दमदार रोल में देखा गया। लेकिन एक वक़्त था जब ओटीटी के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले अमित साध को भी आत्महत्या के ख्याल आते थे। हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। अमित ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने भी अपने दोस्त और ‘काई पो चे’ स्टार सुशांत सिंह राजपूत की तरह ही आत्महत्या के बारे में सोचा था, लेकिन एक भले इंसान की मदद से वो इस मुश्किल वक़्त से बाहर निकल पाए। एक रिपोर्ट के मुताबिक अमित साध का मानना है कि थोड़े से प्यार से हर किसी की लाइफ का अंधेरा दूर हो सकता है। उन्होंने हेल्दी प्रोफेशनल एनवायरमेंट बनाने, हैप्पीनेस और पॉजिटिविटी फैलाने की वकालत की।

Advertisement

उन्होंने कहा, ‘सबके माता-पिता, दादा-दादी और परिवार होते हैं, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए हम अपने और अपने सहयोगियों के साथ अधिकतम समय बिताते हैं। हम लंबे समय तक काम करते हैं, कभी-कभी सेट पर 12 से 18 घंटे तक। इसलिए हम अपने परिवार के साथ जितना समय बिताते हैं उससे अधिक समय अपने सहकर्मियों के साथ बिताते हैं।’

Advertisement

उन्होंने आगे कहा, ‘हम अपने इंडस्ट्री के दोस्तों और को-स्टार्स के साथ इतना समय बिताते हैं, इसलिए एक-दूसरे के लिए अच्छा व्यवहार करना जरूरी है। हमें और अधिक विनम्र होना चाहिए, उस से लोग बच जाते हैं। यह तब होता है जब हमें प्यार मिलता है और हम नई उम्मीद जगाते हैं। जब आप किसी व्यक्ति की आलोचना करते हैं, उसे निराश करते हैं, उसे नीचा दिखाते हैं, तो आप उसके जीवन में दुख लाएंगे। जब इंसान की जिंदगी में दुख आता है, उसका दिमाग खराब हो जाता है।’

Advertisement

अमित साध कहते हैं, ‘ऐसे समय में उस इंसान के दिमाग में उल्टी-सीधी बातें आती हैं। मैं इस बारे में अपने अनुभव से बात कर रहा हूं। मैं भाग्यशाली और सौभाग्यशाली था कि मैं उस दौर से बाहर निकल गया, क्योंकि मेरे आसपास के लोगों ने मेरी मदद की। चाहे आप बड़े स्टार हों या छोटे तकनीशियन, हमें बस एक-दूसरे के साथ अच्छा व्यवहार करने की जरूरत है।’ गौरतलब है  कि अमित साध ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी डेब्यू फिल्म ‘काई पो चे’ में साथ काम किया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला 24 जनवरी को रिलीज होगी।

cradmin

सूर्यवंशम में अमिताभ बच्चन का पोता बड़ा होकर दिखता है हैंडसम हंक, लेटेस्ट लुक देख कर पहचानना हुआ मुश्किल अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म सूर्यवंशम 1998 में आई थी.

Report Times

सनी देओल की 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर: एक प्रेम कथा 11 अगस्त को फिर से रिलीज होगी।

Report Times

Leave a Comment