Report Times
Entertainment

सलमान खान ने शार्क टैंक इंडिया फेम उद्यमी अशनीर ग्रोवर से क्या पूछा था ,यहाँ जानिए |

सलमान खान ने शार्क टैंक इंडिया फेम उद्यमी अशनीर ग्रोवर से क्या पूछा था।

Advertisement

शार्क टैंक इंडिया के पूर्व जज अशनीर ग्रोवर ने हाल ही में वगेरा वगेरा पोडकास्ट के एक एपिसोड के दौरान बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपनी मुलाकात के बारे में बात की। एक स्पष्ट बातचीत में, ग्रोवर ने खुलासा किया कि उनके प्रायोजक के रूप में सलमान खान थे, और वह एक शूटिंग के दौरान कंपनी के बारे में जानकारी देने के लिए उनसे मिले थे। उन्होंने कहा कि वे तीन घंटे तक बैठे रहे, लेकिन उनके मैनेजर ने उन्हें सलमान के साथ फोटो न खिंचवाने के लिए कहा।

Advertisement

ग्रोवर बॉलीवुड स्टार के व्यवसाय के ज्ञान से चकित थे और कहा कि लोग सोच सकते हैं कि सलमान व्यवसाय के बारे में ज्यादा नहीं जानते, लेकिन ऐसा नहीं है। उन्होंने आगे उल्लेख किया कि सलमान ने अपनी फिल्म ट्यूबलाइट की विफलता के बारे में बात की और बताया कि क्या गलत हुआ।

Advertisement

पोडकास्ट में ग्रोवर की निजी जिंदगी पर भी चर्चा हुई। उन्होंने माधुरी जैन ग्रोवर से शादी की है और उनके दो बच्चे हैं, एक बेटा अवी और एक बेटी जिसका नाम मन्नत है। कुल मिलाकर, पोडकास्ट अशनीर ग्रोवर के जीवन और सलमान खान और विराट कोहली के साथ उनके मुलाक़ात की एक आनंददायक यात्रा थी। शार्क टैंक इंडिया के पूर्व न्यायाधीश के प्रशंसकों को निश्चित रूप से दो सितारों के साथ उनके अनुभवों के बारे में सुनकर मज़ा आया होगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की मुलाकात कैसे हुई ।

Report Times

केएल राहुल-अथिया शेट्टी : महल की तरह सजाया गया है सुनील शेट्टी का घर

cradmin

तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने कहा, ‘यह मर्डर हो सकता है’ |

Report Times

Leave a Comment