Report Times
Entertainment

शीजान खान के वकील का दावा है कि आत्महत्या से 15 मिनट पहले तुनिषा शर्मा अपनी टिंडर दोस्त से चैट कर रही थीं।

शीजान खान के वकील का दावा है कि आत्महत्या से 15 मिनट पहले तुनिषा शर्मा अपनी टिंडर दोस्त से चैट कर रही थीं।

Advertisement

हाल ही में तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में नया अपडेट आया है। शीजान खान के वकीलों ने खुलासा किया है कि दिवंगत अभिनेत्री अपनी मौत से 15 मिनट पहले शीजान खान से बात नहीं कर रही थी, बल्कि अली नाम के एक शख्स से बात कर रही थी, जिससे वह डेटिंग ऐप टिंडर के जरिए मिली थी। वकीलों के मुताबिक, तुनिषा 21 से 23 दिसंबर के बीच अली के संपर्क में थी और कथित आत्महत्या के दिन भी वह अली से बात कर रही थी।

Advertisement

वकीलों ने इस तथ्य पर जोर दिया कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ और तर्क दिया कि जिया खान आत्महत्या मामले में, भले ही एक सुसाइड नोट मौजूद था, आरोपी सूरज को अदालत ने जमानत दे दी थी। तुनिषा के परिवार का प्रतिनिधित्व कर रहे अधिवक्ता तरुण शर्मा ने दस्तावेजों के माध्यम से जाने और अपना बचाव तैयार करने के लिए कुछ समय मांगा है।

Advertisement

मामले में इस नए मोड़ ने ‘लव जिहाद’ की अवधारणा पर बहस को फिर से शुरू कर दिया है, शीज़ान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने शीज़ान खान के खिलाफ आरोपों से इनकार किया और कहा कि कोई ‘लव जिहाद’ कोण नहीं है। इस घटना ने डेटिंग ऐप्स पर महिलाओं की सुरक्षा और अधिक कड़े सुरक्षा उपायों की आवश्यकता पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। इसने मानसिक स्वास्थ्य के महत्व पर भी प्रकाश डाला है, जिसमें तुनिशा कथित तौर पर अपनी मृत्यु से पहले “खतरनाक दवाओं” पर थी।

Advertisement

इस ब्लॉग ने तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में हाल के घटनाक्रमों का अवलोकन किया है, विशेष रूप से शीज़ान खान के वकीलों द्वारा सामने आए नए मोड़ का। इसने डेटिंग ऐप्स पर और अधिक कड़े सुरक्षा उपायों की आवश्यकता और मानसिक स्वास्थ्य के महत्व पर प्रकाश डाला है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सूर्यवंशम में अमिताभ बच्चन का पोता बड़ा होकर दिखता है हैंडसम हंक, लेटेस्ट लुक देख कर पहचानना हुआ मुश्किल अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म सूर्यवंशम 1998 में आई थी.

Report Times

जरूरतमंदों की मदद करेंगे सोनू सूद, कोरोना शुरू होते ही किया ट्वीट

Report Times

विवेक अग्निहोत्री 5 पहरेदारों के साथ सुबह की सैर पर निकले, लोगों ने कहा- हमारे पैसे में से..

Report Times

Leave a Comment