Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

सारी ग्राम पंचायत में सरपंच के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेेकर जारी किये नोटिस, 25 जनवरी को होगी बहस एवं वोटिंग

REPORT TIMES 
चिड़ावा। सारी ग्राम पंचायत के सरपंच के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर मुख्य कार्यकारी अधिकारी जवाहर चौधरी ने नोटिस जारी कर दिया है। चिड़ावा विकास अधिकारी रणसिंह चौधरी ने बताया कि सारी ग्राम पंचायत के सरपंच के खिलाफ सात पंचों ने अविश्वास प्रस्ताव के लिये मुख्य कार्यकारी अधिकारी को मिलकर पत्र सौंपा था। इस पर अब नोटिस जारी किये गए है। अब नोटिस जारी होने के बाद 25 जनवरी को ग्राम पंचायत सारी में बहस एवं वोटिंग होगी। बता दे कि सरपंच के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित करने के लिये 8 पंचों की जरूरत है। जबकि सरपंच को सरपंच पद पर रहने के लिये दो पंचों की जरूरत है।
 नौ पंचों में से सात हुए खिलाफ
जिला परिषद सीईओ अविश्वास प्रस्ताव में लिखा है कि सरपंच उम्मेद सिंह निरंतर वार्ड पंचों की उपेक्षा और अनदेखी कर मनमाने ढंग से ग्राम पंचायत के बजट का दुरुपयोग कर रहे हैं। जिला परिषद सीईओ को भेजी गई अविश्वास प्रस्ताव की कॉपी पर वार्ड पंच भतेरी देवी, झंडी प्रसाद, उर्मिला, पिंकी, ज्योति, प्रियंका और सुग्रीव के हस्ताक्षर हैं। सारी सरपंच उम्मेद सिंह के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने वाले सभी सातों पंच गायब हैं। सभी को किसी अन्य जगह रखकर बाड़ा बंदी की गई है। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि क्या सरपंच अपना पद बचा पाते हैं या नहीं ।
बीडीओ का कहना है
जिला परिषद सीईओ जवाहर चौधरी ने नोटिस जारी किया है। 25 जनवरी को अविश्वास प्रस्ताव पर बहस और वोटिंग होगी।
– रण सिंह, बीडीओ, पंचायत समिति चिड़ावा
Advertisement

Related posts

‘इस लेखानुदान बजट ने मोदी की गारंटी की हवा निकाल दी… राजस्थान बजट पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा हमला

Report Times

PM नरेंद्र मोदी अयोध्या में बुधवार अपराह्न 12.30 बजे भूमि पूजन करेंगे

Report Times

अहमदाबाद में ‘आप’ के दफ्तर पर पुलिस का छापा? एक पक्ष का आरोप; पुलिस का दावा है कि कोई कार्रवाई नहीं की गई

Report Times

Leave a Comment