Report Times
CRIME

मध्यप्रदेश: रीवा में चाइनीज मांझे से बाइक चला रहे ITI छात्र का कटा गला, 90 टांके लगे

रीवा शहर के तिराहा फ्लाईओवर के ऊपर एक भयानक हादसा हुआ। इस हादसे में पतंग के चाइनीज मांझे से बाइक चला रहें ITI के छात्र की गर्दन कट गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठे दो साथी बाल-बाल बच गए। बाइक चलाते समय अचानक हुए हादसे के बाद युवक सड़क पर गिर गया। खून से लथपथ युवक को वहां से गुजर रहें अन्य वाहन चालकों ने अस्पताल पहोंचाने में मदद की।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घायल युवक का संजय गांधी अस्पताल में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने जख्मी युवक के गले में 90 टांके लगाए हैं। साथे युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस के मुताबिक, घायल छात्र मोहित सोंधिया (20) मनगवां का रहने वाला है। वह शनिवार को दो दोस्तों के साथे बाइक पर कॉलेज से घर जा रहा था। दरमियान जब युवक तिराहा फ्लाई ओवर से गुजर रहा था तभी चाइनीज मांझे से हादसे का शिकार हो गया।

Advertisement

सड़क पर खून की धार बहने लगी

Advertisement

युवक कें दोस्तो ने पुलिस को बताया के,  ब्रिज के ऊपर अचानक पतंग का चाइनीज मांझा आया, जिससे मोहित की गर्दन कट गई। हादसे के बाद मोहित और हम गिए गये। सड़क पर खून की धार बहने लगी थी। कई राहगीर ने मोहित को अस्पताल ले जानें में मदद की। अभी उसका इलाज चल रहा है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

तुनिषा शर्मा खुदकुशी मामला : अदालत में पुलिस ने कहा- “जांच में सहयोग नहीं कर रहा शीज़ान खान”

Report Times

टिकट कटी तो सांसद ने खाया जहर, हालत नाजुक

Report Times

बीएसएफ ने ड्रोन मार गिराया, पाकिस्तान सीमा के पास 30 किलो हेरोइन बरामद

Report Times

Leave a Comment