Report Times
CRIME

एक छोटी सी लव स्टोरी : 23 साल की टीचर,16 साल का स्टूडेंट, हुए फरार

उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर से एक महिला टीचर द्वारा अपने स्टूडेंट को अगवा करने की खबर आ रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर-123 में स्थित उन्नति विहार कॉलोनी में रहने वाले विजय शुक्ला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके 16 वर्षीय बेटे को ट्यूशन पढ़ाने वाली 23 वर्षीय महिला ने अगवा कर लिया है। छात्र के पिता ने इस मामले को लेकरअध्यापिका के खिलाफ सेक्टर-113 के थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है।

Advertisement

सेक्टर-113 के थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद प्रजापति ने मामले को लेकर बताया कि उन्नति विहार कॉलोनी में रहने वाले विजय शुक्ला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनका 16 वर्षीय बेटा अनुराग शुक्ला उसी कॉलोनी में रहने वाली आयशा के पास ट्यूशन पढ़ने जाता था। विजय शुक्ला ने आरोप लगाया है कि अध्यापिका उनके बेटे को अगवा करके फरार हो गई है। प्रजापति बताते हैं की मामले की जांच के दौरान पता चला कि महिला छात्र को पसंद करने लगी थी। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर छात्र को बरामद करने के लिए पुलिस के दो दल गठित किए गए हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Lucknow Crime news: काकोरी में बीजेपी नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, तीन घायल

Report Times

बिहार: रिटायर्ड IAS अधिकारी गिरफ्तार, करोड़ो रूपये के गबन का है आरोप, जानिए पूरा मामला Article Premium User ID: NR601 National 26 min 2 1

cradmin

Patanjali Advertisement Case: रामदेव सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को तैयार, कोर्ट में बोले वकील मुकुल रोहतगी

Report Times

Leave a Comment