Report Times
Entertainment

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला 24 जनवरी को रिलीज होगी।

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला 24 जनवरी को रिलीज होगी।

Advertisement

अजय देवगन और तब्बू अभिनीत भोला का बहुप्रतीक्षित टीज़र 24 जनवरी को लॉन्च होने वाला है। एक्शन-ड्रामा फिल्म तमिल ब्लॉकबस्टर कैथी की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, और खुद अजय देवगन द्वारा अभिनीत है। इसमें अमाला पॉल भी अहम भूमिका में हैं। भोला का टीज़र फिल्म के प्रचार की शुरुआत को चिन्हित करेगा और निश्चित रूप से एक्शन, सस्पेंस और साज़िश से भरपूर होगा। यह वन-मैन आर्मी अजय देवगन और अपनी बेटी तक पहुंचने की उनकी खोज की कहानी बताएगी, जबकि विभिन्न रूपों, मानव और अन्य में दुश्मनों की भीड़ से लड़ते हुए।

Advertisement

फिल्म 30 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। दृश्यम 2 की बहुप्रशंसित सफलता के साथ, अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर भोला के लिए एक साथ आ रहे हैं। तब्बू फिल्म में एक भयंकर पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगी और अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में चरित्र का परिचय देते हुए उसी का मजाक उड़ाया है।

Advertisement

अजय देवगन के सभी प्रशंसकों के लिए भोला का टीज़र अवश्य देखना चाहिए, और यह निश्चित रूप से फिल्म के लिए दर्शकों के बीच उत्साह को बढ़ाएगा। तारकीय स्टार कास्ट और मनोरंजक कहानी के साथ, भोला 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित रिलीज़ में से एक होने के लिए तैयार है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने कहा, ‘यह मर्डर हो सकता है’ |

Report Times

अक्षय कुमार आनंद एल राय की छोड़ी ‘गोरखा’, निर्माता ने किया खुलासा

Report Times

रणबीर कपूर के दूसरी लड़की से हाथ मिलाने पर आलिया परेशान हो जाती है

Report Times

Leave a Comment