Report Times
politics

मध्यप्रदेश: इस शहर में मुख्यमंत्री मनाएंगे गणतंत्र दिवस, कहा- शहर को नंबर वन बनाना है

बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जबलपुर पहुंचे थे। जहां उन्होंने सर्किट हाउस में व्यापारियों, समाजसेवियों और जनप्रतिनिधियों से बातचीत की। 74वां गणतंत्र दिवस मनाने के लिए शिवराज सरकार ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। चुनावी साल में गणतंत्र दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री संस्कारधानी यानी जबलपुर में झंडा फहराएंगे। इस दौरान राष्ट्रीय पर्व के साथ कई धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जायेगा।

Advertisement

सीएम ने कहा कि, जबलपुर में उद्योग, निवेश, पर्यटन आदि क्षेत्रों में अपार संभावनाएं हैं. सरकार के संसाधनों और समाज के सहयोग से जबलपुर शहर को नंबर 1 पर ले जाना है। इंदौर से जबलपुर को स्वस्थ प्रतिस्पर्धा करनी चाहिए। यहां की जनता ठान ले तो जबलपुर प्रगति और विकास का नया अध्याय लिख सकता है।

Advertisement

लोगों के बिना विकास संभव नहीं है

Advertisement

सीएम ने कहा कि, आज पूरी दुनिया में इंदौर की स्वच्छता की चर्चा है. इंदौर ने न केवल सरकार के प्रयासों से बल्कि जनता के सहयोग से भी यह मुकाम हासिल किया है। इंदौर के प्रत्येक नागरिक की यह भावना है कि वह अपने घर, क्षेत्र और शहर को स्वच्छ रखे। जब तक आम नागरिक के मन में यह भावना जागृत नहीं होगी, तब तक पूर्ण विकास संभव नहीं है।

Advertisement

जबलपुर में गणतंत्र दिवस मनाया जाएगा

Advertisement

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, इस बार प्रदेश के संस्कारधारी जबलपुर में गणतंत्र दिवस मनाऊंगा। गणतंत्र दिवस सिर्फ एक समारोह नहीं बल्कि लोगों का त्योहार और उत्सव होना चाहिए। इसके साथी ही सीएम शिवराज सिंह ने जनता से गणतंत्र दिवस समारोह से जुड़ने की अपील भी की है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

गया की रैली में RJD पर जमकर बरसे पीएम मोदी, जंगलराज और भ्रष्टाचार के साथ हिंदुत्व का भी मुद्दा उठाया..

Report Times

Russia-Ukraine Talk: यूक्रेन पर जारी हमलों के बीच रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) का बयान आया है और उन्होंने कहा है कि रूस युद्ध को खत्म करने के लिए बातचीत को तैयार है. रूस और यूक्

Report Times

दिल्ली: केंद्रीय कैबिनेट की बैठक आज, पीएम मोदी कर सकते हैं बड़ा फैसला

cradmin

Leave a Comment