Report Times
politics

फिल्म ‘पठान’ विवाद पर सीएम हिमंत बिस्वा सरमा का बयान, जानिए क्यां कहा?

फिल्म ‘पठान’ विवाद पर असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा से एक सवाल पूछा गया। बदले में सीएम थोड़े नाराज नजर आए और कहा कि शाहरुख खान कौन है?

Advertisement

फिल्म ‘पठान’ को लेकर विवाद अभी तक थमा नहीं है। ‘पठान’ में दीपिका की बिकिनी के रंग को लेकर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता हंगामा कर रहे हैं।
शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। इसको लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। फिल्म को लेकर काफी विवाद हो रहा है। दरअसल, फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ में दीपिका पादुकोण द्वारा पहनी गई ‘भगवा बिकिनी’ को लेकर कई लोग आपत्ति जता रहे हैं। उनका कहना है कि इससे लोगों की मानसिकता दूषित हो रही है।

Advertisement

इतना ही नहीं, बजरंग दल के कार्यकर्ता ‘पठान’ में दीपिका की बिकिनी के रंग को लेकर भी हंगामा कर रहे हैं। हालांकि इस संबंध में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से एक सवाल पूछा गया। जिसमें उनसे ‘पठान’ को लेकर पूरे विवाद पर प्रतिक्रिया मांगी गई थी। जिसका जवाब देते हुए सीएम थोड़े नाराज दिखे। हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा ‘कौन हैं शाहरुख खान? मैं इसके बारे में कुछ नहीं जानता और न ही मैं फिल्म ‘पठान’ के बारे में कुछ जानता हूं।’

Advertisement

दरअसल, बीते शुक्रवार बजरंग दल के कुछ लोगों ने फिल्म को लेकर सिनेमाघरों के बाहर नारेबाजी की थी। दूसरी ओर पोस्टर भी जलाए गए। पत्रकारों ने जब इस बारे में सीएम हिमंत से सवाल किया तो उन्होंने आगे कहा, ‘खान ने मुझे फोन नहीं किया है, लेकिन जब भी कोई समस्या होती है तो बॉलीवुड के कई लोग मुझे समय-समय पर फोन करते हैं। अगर खान ने मुझे फोन किया होता तो मैं इस मामले की गंभीरता से जांच करता। अगर कुछ लोगों ने कानून हाथ में लेने की कोशिश की है तो उन पर कार्रवाई की जाएगी। मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा।

Advertisement

जब पत्रकारों ने कहा कि खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। इस पर सीएम हिमंत ने जवाब दिया कि ‘लोगों को हिंदी फिल्मों की नहीं अपने क्षेत्र की चिंता करनी चाहिए। आप लोगों को इसे देखना चाहिए।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Explainer: क्या सरकार आपकी प्रॉपर्टी छीनकर पब्लिक में बांट सकती है? जानिए सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा

Report Times

Lok Sabha Election 2024: सपा ने जारी की एक और लिस्ट, कौशांबी और कुशीनगर से किया उम्मीदवार का ऐलान

Report Times

अरविंद केजरीवाल को क्यों नहीं मिल रही जमानत? संजय सिंह का हवाला देकर राजनाथ सिंह ने कही ये बात

Report Times

Leave a Comment