Report Times
politics

गुजरात में 2024 लोकसभा के लिए 2 दिन में मिलेगी बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक

भाजपा का की राष्ट्रीय कार्यकारीणी बैठक हो जाने के बाद अब राज्य स्तर पे यह बैठक मिलने जा रही है। गुजरात में 2024 लोकसभा के लिए 2 दिन में मिलेगी बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक। पीछली बार विधानसभा के लिए यह बैठक अहमदाबाद मे मिली थी अभी सुरेन्द्रनगर शहर में यह बैठक मिलेगी।

Advertisement

23 और 24 जनवरी को गुजरात बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है। सीएम भूपेन्द्र पटेल और प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटील की अध्यक्षता में यह बैठक मिल रही है।. खास तौर पे 2024 के लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते यह बैठक का आयोजन किया गया है।

Advertisement

सुरेंद्रनगर में होने वाली बैठक की अध्यक्षता सी.आर पाटिल करेंगे। जिसमें मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल सहित मंत्री व संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। सीआर पाटील की जिन्होंने अध्यक्ष के तौर पे रहते हुए बडी जित गुजरात में दिलाई है।

Advertisement

जानकारी देते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी.आर पाटिल ने गुजरात विधानसभा चुनाव में अपनी जीत के बारे में बात की। सीआर। पाटिल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी कार्यकर्ताओं और वोटरों का शुक्रिया अदा किया और कहा कि जीत के बाद हमारी जिम्मेदारी बढी है। बीजेपी पार्टी सिर्फ वोट के लिए काम नहीं करती है। मेरा मानना ​​है कि 2024 के चुनाव में कई रिकॉर्ड बनने जा रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं को हरकत में आने को कहा है और खास तैयारी शुरू कर दी गई है

Advertisement
Advertisement

Related posts

Narendra Modi Interview: वन नेशन वन इलेक्शन, राम मंदिर और राहुल गांधी पर क्या बोले पीएम मोदी

Report Times

Lok Sabha Election Phase 2 Voting Live: बंगाल के बालूरघाट में TMC व BJP में झड़प

Report Times

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने सहारनपुर से विपक्ष को ललकारा, कहा ये चुनाव विकसित भारत बनाने का

Report Times

Leave a Comment