Report Times
latestOtherक्राइमटॉप न्यूज़टोंकताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

गृह क्लेश ने निगल ली जिंदगियां! टोंक में 3 बेटियों के साथ कुएं में कूदी मां, चारों की मौत

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के टोंक जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है जहां पारिवारिक कलह से परेशान होने के बाद एक महिला ने अपनी 3 बेटियों के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी जिसके बाद चारों की मौत हो गई है. घटना के बाद बुधवार रात करीब 8 बजे पुलिस ने चारों के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जानकारी के मुताबिक पूरा मामला टोंक जिले के पीपलू उपखंड क्षेत्र के लाक गांव की बैरवा ढाणी का बताया जा रहा है जहां बुधवार को विवाहिता नानी देवी (30) पत्नी मुकेश गुर्जर ने कथित रूप से घरेलू कलह से तंग आकर अपनी तीन बेटियों 4 वर्षीय अनुष्का, ढाई वर्षीय अनू और 1 वर्षीय मध्या के साथ कुएं में कूद गई जिसके बाद डूबने से चारों की मौत हो गई. वहीं गांव में एक साथ कुएं से 4 लोगों के शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया.

Advertisement

बता दें कि महिला बिना बताए बुधवार को दोपहर 1 बजे अपनी तीनों बेटियों के साथ घर से निकल गई थी और काफी देर तक जब नानी देवी और बच्चियां नहीं मिली तो उनके परिजनों ने चारों को ढूंढा जिसके बाद शाम 6 बजे करीब बैरवा की ढाणी में एक महिला को कुएं में 2 लड़कियों के शव तैरते दिखे जिसके बाद चारों के शव की बरामदगी हुई.

Advertisement

Advertisement

एक ही घर में ब्याही गई थी दो बहनें

Advertisement

जानकारी के मुताबिक मृतक महिला खेती बाड़ी का काम करती थी और मृतक महिला और उसकी बहन की शादी एक ही घर में 2 भाइयों के साथ हुई है थी. वहीं घटना को लेकर पीपलू थाना प्रभारी प्रहलाद सहाय का कहना है कि लाक की रहने वाली नानी देवी (30) पत्नी मुकेश गुर्जर अपनी बेटी अनुष्का (4), अन्नू (ढाई साल), माध्या (एक साल) को लेकर दोपहर में करीब एक बजे घर से निकली थी और इस दौरान उसने किसी को नहीं बताया था. वहीं देर शाम तक चारों के नहीं लौटने के बाद परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की जिसके बाद काफी देर तक कुछ पता नहीं चला.

Advertisement

वहीं परिजनों ने शाम के बाद चारों की करीब 2 किलोमीटर दूर बैरवा की ढाणी के कुएं में लोगों की मदद से तलाश की और कुएं में किसी शव होने का पता चला. इसके बाद ग्रामीणों ने 6 बजे पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी और पुलिस की मदद से फिर 8 बजे के करीब चारों शवों को बाहर निकाला गया और मोर्चरी में रखवाया गया.

Advertisement

पुलिस ने शुरू की जांच

Advertisement

वहीं पूरे मामले को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. टोंक के एसपी मनीष त्रिपाठी का कहना है कि पीड़िता ने आत्महत्या क्यों की इस बारे में कोई जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है. फिलहाल पुलिस ने मृतक महिला और 3 मासूमों के शवों को मोर्चरी में रखवाया है और मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही आत्महत्या की असल वजह का पता चल पाएग.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बाढ़ से घुटनों पर आया पाकिस्तान, भारत से व्‍यापार शुरू करने को हुआ मजबूर

Report Times

RBI: खुशखबरी! निवेश करना अब होगा ज्यादा आसान, रिजर्व बैंक रिटेल डायरेक्ट स्कीम के लिए लायेगा मोबाइल एप

Report Times

इंडिगो एयरलाइन की लापरवाही से उदयपुर पहुंचा था यात्री, DGCA ने दिए जांच के आदेश

Report Times

Leave a Comment