Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

युवती के रुपए मांगने के दबाव में आकर युवक ने की आत्महत्या, ऑडियो में युवती को ठहराया दोषी

REPORT TIMES 
चिड़ावा। शहर में चौधरियों के कुएं के पास वार्ड 11 निवासी एक युवक ने एक लड़की और उसके परिवार पर प्रताड़ित कर रुपए मांगने का आरोप लगाते हुए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार अमर सिंह राजपूत ने थाने में रिपोर्ट दी है कि उसके पुत्र आयुष राजपूत ने घर पर पंखे से चुन्नी बांध कर आत्महत्या कर ली।
आयुष ने किया वॉइस मैसेज
उन्होंने रिपोर्ट में लिखा है कि आयुष ने फांसी लगाने से पूर्व अपने दोस्त चिड़ावा निवासी आशीष डांगी को वॉइस मैसेज किया। जिसमें वह कह रहा है कि गुढ़ागौड़जी निवासी युवती उसकी मौत की जिम्मेदार है। रिपोर्ट में युवती और उसके परिजनों पर आयुष को झूठे केस में फसाने का आरोप लगाया गया है। युवक आयुष कोई काम नहीं करता था। वहीं उसका बड़ा भाई एक मिठाई की दुकान पर काम करता है और पिता कपड़े की दुकान पर काम करते है।
आयुष के खिलाफ गुढ़ा थाने में मामला
गुढ़ागौड़जी थाने में आयुष के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई। जिसमें युवती ने युवक पर शादी का दबाव डालने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। आयुष के पिता ने चिड़ावा थाने में दी रिपोर्ट में लिखा है गुढ़ा थाने में दी रिपोर्ट को वापस लेने के एवज में आयुष से लडकी के परिजन 15 लाख रुपए मांग रहे थे और रुपए नहीं देने पर रेप के केस में फंसाने की धमकी भी दी गई। आयुष के परिजनों का आरोप है कि बेवजह प्रताड़ित करने से दुखी हो कर ही आयुष ने फांसी लगाई है। पोस्टमार्टम झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में किया जाएगा।
लडकी के परिवार को ठहराया जिम्मेदार
आयुष के पिता अमर सिंह चौहान ने आत्महत्या के लिए उकसाने और मौत के जिम्मेदार लड़की और उसके परिजनों के खिलाफ तुरंत कानून सम्मत कार्रवाई की मांग की है। मामले को लेकर पुलिस भी गंभीर है।
Advertisement

Related posts

बदल गए मारुति सुजुकी के MD और CEO, 1 अप्रैल से Hisashi Takeuchi संभालेंगे कमान Author: Sarveshwar Pathak

Report Times

माउंट आबू : संत समाज ने की मारपीट के आरोपियों पर कार्रवाई की मांग

Report Times

BJP- कांग्रेस की प्रयोगशाला है मनासा, सीट पर बीजेपी का कब्जा

Report Times

Leave a Comment