Report Times
latestOtherकरियरझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

राजस्थान के परिवहन मंत्री के काफिले में सड़क हादसा:चलती हुई कैंपर गाड़ी से गिरे स्कूली बच्चे, बड़ा हादसा टला, वारिसपुरा से देरवाला में लोकार्पण समारोह में जा रहे थे परिवहन मंत्री

REPORT TIMES 

Advertisement

परिवहन मंत्री बृजेंद्र सिंह ओला के काफिले में चलती गाड़ी से हादसा हो गया। गनीमत यह रही की किसी के ज्यादा छोटे नहीं आई। काफिले में चल रही कैंपर गाड़ी से 5 से 6 स्कूली बच्चें नीचे गिर गए। जिसमें – दो बच्चों के चोट भी आई। इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक चलती हुई कैंपर गाड़ी से बच्चें धडाधड गिरते हुए दिखाई दे रहे है। वीडियो में नजर आ रहा है की एक कैंपर गाड़ी तेज रफ्तार से मोड पर घूमती है। बच्चों का बैलेंस बिगड़ता और वह एक साथ सड़क पर आ गिरते है।

Advertisement

Advertisement

गनीमत यह रही है कि पीछे चल रही गाड़ियों की रफ्तार काफी धीमी थी। बच्चे गाड़ी के नीचे नहीं आए, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। यह काफिला सड़क सुरक्षा एवं परिवहन मंत्री बृजेंद्र सिंह ओला का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह हादसा बुधवार सुबह 11 बजे झुंझुनू के निकटवर्ती गांव वारिसपुरा से देरवाला में लोकार्पण और सम्मान समारोह में जाते वक्त हुआ। साथ में परिवहन विभाग अधिकारी भी थे। इसके बावजूद लापरवाही बरती गई। युवाओं खुली केम्पर में सवार होकर ऐसे काफिले में शामिल किया गया।

Advertisement

बाल बाल बचें

Advertisement

ये तो गनीमत रही की हादसे के दौरान पीछे कोई गाड़ी नहीं थी, अन्यथा बड़ा हादसा हो जाता। वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे कैंपर गाडी में ठूस ठूस कर भरे हुए थे। अब सवाल ये खड़ा होता है कि जब परिवहन मंत्री के काफिले में नियमां की अनदेखी की गई तो आम जनता का सवाल ही कहा। वहीं इस मामले में सदर थाना के एएसआई मंजू से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

हरियाणा निकाय चुनाव: 18 नगर परिषदों और 28 नगर पालिकाओं के चुनाव नतीजे आज, काउंटिंग शुरू

Report Times

फूड फॉर हंगर कल 11 जुलाई को

Report Times

अवैध खनन माफियाओं ने उजाड़ा आशियाना, जैसलमेर में विस्थापित हिंदू परिवारों को हटाने की पीछे की वजह कुछ और?

Report Times

Leave a Comment