Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानविरोध प्रदर्शनस्पेशल

पुलवामा हमले की वीरांगनाओं के साथ धरने पर बैठे किरोड़ीलाल, बोले- गहलोत ने की वादाखिलाफी

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: राजस्थान में बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणाने एक बार फिर गहलोत सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक मीणा राजधानी में पुलवामा हमले की वीरांगनाओं की समस्याओं के समाधान को लेकर धरने पर बैठ गए हैं. राज्यसभा सांसद पुलवामा हमले में शहीद हुए हेमराज और 2 शहीदों के परिजनों के साथ पहले विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे रहे जहां पुलिस प्रशासन की समझाइश के बाद किरोड़ी लाल मीणा विधानसभा गेट से उठकर अमर जवान ज्योति पर धरने पर बैठ गए. सांसद का कहना है कि 4 साल से ज्यादा का समय गुजर गया है वक्त बीत गया है, लेकिन अब तक सरकार ने वीरांगनाओं के साथ किया एक भी वादा पूरा नहीं किया है. सांसद ने कहा कि जब तक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वीरांगनाओं से मिलकर इनकी लंबित मांगों को पूरा नहीं करेंगे हम यहीं धरना देते रहेंगे. मालूम हो कि इससे पहले किरोड़ी लाल ने राशन डीलरों की समस्याओं को लेकर मंगलवार को मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से भी मुलाकात की थी. इस दौरान खाचरियावास ने राशन डीलरों की समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया.

Advertisement

Advertisement

एक भी वादा नहीं हुआ पूरा : सांसद

Advertisement

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने इस दौरान आरोप लगाया कि सरकार ने वीरांगनाओं के लिए जो पैकेज घोषित किया था और उनमें जो भी वादे किए गए थे उसमें एक भी वादा पूरा नहीं किया गया है. सांसद ने कहा कि अब तक शहीदों की प्रतिमा नहीं लगवाई गई है और ना ही उनके गांवों में सड़कें बनी हैं. इसके अलावा शहीदों के परिजनों को सरकारी नौकरी और आर्थिक पैकेज भी नहीं दिए गए हैं.गौरतलब है कि इससे पहले मीणा ने पेपर लीक मामले में राजधानी जयपुर में धरना दिया था और वह पेपर लीक मामले की सीबीआई से जांच करवाने की मांग कर रहे थे.

Advertisement

पुलवामा में हुए थे राजस्थान के 5 जवान शहीद

Advertisement

मालूम हो कि 14 फरवरी 2019 को जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर 78 बसों में सवार होकर सीआरपीएफ के 2500 जवानों का काफिला गुजर रहा था जहां पुलवामा में सामने से आ रही एक एसयूवी जवानों के काफिले से टकराई जिसके बाद हुए विस्फोट में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे जिसमें राजस्थान के भी 5 जवान शामिल थे.मंगलवार को धरने पर बैठी शहीद हेमराज मीणा की पत्नी मधुबाला ने बताया कि शहादत के चार साल बीतने के बाद भी गांव में उनके पति की प्रतिमा नहीं लगाई गई है और सरकार के मंत्रियो ने जो वादे किए थे उनमें से एक भी पूरा नहीं हुआ है.

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

BJP ने लास्ट हथियार पर पत्ता खेला’, यूनिफॉर्म सिविल कोड पर बोले अशोक गहलोत; बताई ये वजह

Report Times

नेतरामपुरा में विभिन्न संगठनों के विरोध पर प्रशासन को रोकनी पड़ी फसल नीलामी प्रक्रिया

Report Times

तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि : शहर और आसपास के इलाकों में अचानक बदला मौसम

Report Times

Leave a Comment