Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

रंधावा ने उठाए पुलवामा हमले पर सवाल, पूनिया बोले- शहादत का अपमान करना कांग्रेस का चरित्र

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: राजस्थान कांग्रेस की ओर से सोमवार को अडानी मामले और केंद्र सरकार के खिलाफ राजभवन मार्च का आयोजन किया गया जहां कांग्रेसी नेताओं ने सिविल लाइन फाटक पर धरना देकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. वहीं इस दौरान राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने एक ऐसा बयान दिया कि वह सुर्खियों में आ गए. रंधावा ने अपने संबोधन में अडानी के मामले पर पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा और 2019 में जम्मू कश्मीर में हुए पुलवामा हमले पर सवाल खड़े कर दिए. उन्होंने कहा कि 2019 का लोकसभा का चुनाव जीतने के लिए तो कहीं पुलवामा हमला नहीं करवाया गया था? वहीं रंधावा ने आगे कहा कि पुलवामा हमले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए जिससे जनता को इसकी सच्चाई का पता चल सके.बता दें कि राजधानी जयपुर में पिछले कई दिनों से बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा का शहीदों की वीरांगनाओं के लिए धरना चल रहा था जिसको लेकर कांग्रेस ने कहा है कि बीजेपी शहीदों के नाम पर राजनीति कर रही है. वहीं रंधावा ने सोमवार को यह भी कहा कि पीएम मोदी अडानी को ईस्ट इंडिया कंपनी बनाकर भारत में लेकर आए हैं जिससे देश का सत्यानाश हो जाएगा.

Advertisement

Advertisement

बीजेपी नेताओं ने बोला हमला

Advertisement

वहीं रंधावा का बयान सामने आते ही बीजेपी नेताओं ने जमकर पलटवार किया है. बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने रंधावा पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है और यह बयान राहुल गांधी के देश विरोधी विचारों से मेल खाता है. पूनिया ने कहा कि इस बयान से ना केवल उन्होंने देश तथा प्रधानमंत्री की गरिमा को ठेस पहुंचाई है बल्कि शहीदों का भी अपमान किया है. उन्होंने कहा कि रंधावा के बयान के लिए सोनिया गांधी और राहुल गांधी को देश से माफ़ी मांगनी चाहिए. वहीं बीजेपी नेता ओम माथुर ने रंधावा के बयान पर कहा कि कांग्रेस अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है और देश की जनता पीएम और शहीदों के लिए इस तरह का बयान बर्दाश्त नहीं करेगी. माथुर ने कहा कि यह बयान भविष्य में कांग्रेस का अस्तित्व खत्म करने का काम करेगा.

Advertisement

‘मोदी को खत्म करने से बचेगा हिंदुस्तान’

Advertisement

वहीं रंधावा ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए अडानी ग्रुप को पीएम मोदी की ईस्ट इंडिया कंपनी तक कह डाला. उन्होंने कहा कि देश एक बार फिर गुलामी की ओर बढ़ रहा है और हमारी लड़ाई अडानी के साथ नहीं है बल्कि बीजेपी के साथ है. रंधावा ने कहा कि मोदी को खत्म कर देंगे तो हिंदुस्तान बच जाएगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी को खत्म करने की लड़ाई की शुरूआत राजस्थान से होगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मंत्री बृजेंद्र सिंह ओला ने किया विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण 

Report Times

“अग्निपथ” बना रेल-सड़क मार्ग के लिए रोड़ा, कोटा में दो ट्रेनें रद्द, राजस्थान रोडवेज ने किया भरतपुर डिपो बंद

Report Times

सबसे लेट एग्जाम करवा रही शेखावाटी विवि:यूनिवर्सिटी अन्य यूनिवर्सिटीज की तुलना में सबसे देरी से शुरू करवा रही एग्जाम, इससे 25 मई से शुरू हाेगी एग्जाम, परमिशन लेटर जारी किए

Report Times

Leave a Comment