Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

जयपुर: मॉल के टॉयलेट में बनाया युवती का अश्लील वीडियो ! दीवार के ऊपर से कर रहा था रिकॉर्डिंग

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: राजस्थान की राजधानी में एक युवती के साथ हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां जयपुर में जवाहर लाल नेहरू मार्ग स्थित नामी वर्ल्ड ट्रेड पार्क मॉल के टॉयलेट में युवती का अश्लील वीडियो बनाने की कोशिश की गई. युवती का जब वीडियो बनाए जाने के दौरान उसे पता चलते ही वह जोर से चिल्लाई जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. घटना की जानकारी तुरंत नजदीकी पुलिस थाने में दी गई जिसके बाद जवाहर सर्किल थाने में एक मामला दर्ज किया गया है. इधर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं युवती ने बताया कि टॉयलेट की सात फीट ऊंची दीवार पर बाहर से कोई मोबाइल लगाकर वीडियो रिकॉर्ड करने की कोशिश कर रहा था. वहीं इस मामले में थानाधिकारी सुरेंद्र सैनी का कहना है कि मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है और आसपास के लोगों से पूछताछ हो रही है. बता दें कि पुलिस ने वहां मौजूद लोगों के मोबाइल की भी जांच की है लेकिन फिलहाल किसी तरह का खुलासा नहीं हुआ है. इधर अतिरिक्त पुलिस आयुक्त कैलाश चंद्र बिश्नोई ने कहा कि मॉल का औचक निरीक्षण करेंगे और लोगों को हिडन कैमरों के बारे में जागरूक करेंगे.

Advertisement

Advertisement

शोर मचाने पर भागा आरोपी

Advertisement

पीड़िता ने बताया कि वह मॉल में एक ऑफिस में काम करती है और शुक्रवार को दोपहर में लंच के बाद वह जब टॉयलेट करने गई तो उसने देखा कि करीब 7 फीट उंची दीवार के ऊपर से कोई मोबाइल से उसका वीडियो बना रहा था. इसके बाद वह घबराकर चिल्लाते हुए बाहर आई और पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई. वहीं हंगामा होते ही वीडियो बनाने वाला आरोपी वहां से फरार हो गया. घटना को लेकर जवाहर सर्किल थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार सैनी का कहना है कि एक 32 साल की युवती ने इस मामले की थाने में शिकायत दी है जहां उसने बताया है कि टॉयवेट के बाहर से कोई उसका वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था.

Advertisement

पुलिस ने खंगाले कई मोबाइल

Advertisement

वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर वहां मौजूद सभी लोगों के मोबाइल चैक किए और डिलीट किया गया डेटा भी रिकवर किया लेकिन कुछ जानकारी हाथ नहीं लगी. वहीं पुलिस का कहना है कि वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच करने पर वह बंद पड़े मिले. थानाधिकारी सुरेन्द्र कुमार सैनी ने बताया कि मामले की जांच अभी चल रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करेंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कपूरथला कांग्रेस अग्निपथ योजना के बिरोध मे कांग्रेस पार्टी ने किया प्रोटेस्ट 

Report Times

राजस्थान के सांसदों से फीडबैक लेंगे मोदी:लोकसभा और राज्यसभा के 28 सांसद रहेंगे मौजूद, विधायकों से फीडबैक का भी बन रहा कार्यक्रम

Report Times

चिड़ावा : नन्दीशाला में दी आर्थिक सहायता

Report Times

Leave a Comment