Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधौलपुरराजस्थानस्पेशल

एग्जाम से पहले 10वीं के छात्र ने किया सुसाइड, फंदे पर झूलता देख मकान मालिक को आया हार्ट अटैक

REPORT TIMES

Advertisement

धौलपुर: राजस्थान में एक छात्र के सुसाइड का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां 10वीं क्लास के छात्र ने बोर्ड परीक्षा शुरू होने से एक दिन पहले फंदा लगाकर खुद को मौत के घाट उतार लिया. यह मामला धौलपुर के निहालगंज थाना इलाका का बताया जा रहा है जहां स्टूडेंट ने फांसी लगाने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसके मुताबिक उसने घरवालों से माफी मांगी है. वहीं सुसाइड ने छात्र ने कारणों का जिक्र नहीं किया है. इधर छात्र को कमरे में फांसी के फंदे पर लटका देख उसके मकान मालिक की तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उसके परिजनों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां मकान मालिक ने भी दम तोड़ दिया. डॉक्टरों का कहना है कि मृत छात्र को देखकर मकान मालिक को दिल का दौरा पड़ा जिससे उसकी भी मौत हो गई. घटना को लेकर थाना प्रभारी विजय मीणा ने जानकारी दी कि धौलपुर जिले के दिहौली थाना इलाके के रहसैना गांव का रहने वाला 17 वर्षीय पुष्पेंद्र राजपूत शहर में माधवानंद कॉलोनी में एक किराए के कमरे में रहता था. वहीं छात्र शहर में ही एक निजी स्कूल में 10वीं क्लास में पढ़ाई करता था जहां गुरुवार से छात्र के बोर्ड की परीक्षाएं शुरू होने जा रही थी जिसके लिए वह बुधवार को ही अपने गांव से लौटा था और रात को उसने सुसाइड कर लिया.

Advertisement

Advertisement

मकान मालिक की सदमे से मौत

Advertisement

घटनाक्रम के मुताबिक बुधवार रात को छात्र ने घर से लौटने के बाद कमरे में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया जहां मकान मालिक के परिवार की एक महिला ने रात में छत पर जाने के दौरान देखा कि छात्र फंदे से लटका हुआ है जिसके बाद महिला ने शोर मचाकर सभी को बुलाया. इस दौरान मकान मालिक बहादुर सिंह छत पर पहुंचे और छात्र को फंदे पर लटका देख उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने कहा कि बुजुर्ग की हार्ट अटैक आने की वजह से मौत हो गई.

Advertisement

सुसाइड से पहले घरवालों से की मुलाकात

Advertisement

मृतक के भाई राजकुमार का कहना है कि उसका छोटा भाई परीक्षा से एक दिन पहले घर पर मिलने आया था और घर से 3000 रुपए भी लेकर गया था. इसके अलावा भाई ने कहा कि वह कपड़े सुखाने के लिए एक रस्सी भी साथ लेकर गया था और उसी रस्सी से उसने फांसी लगाई है. वहीं इस मामले में अब गुरुवार को मृतक छात्र के परिजनों की ओर से रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

‘कन्हैयालाल को 50 तो जुनैद-नासिर को 15 लाख’… ओवैसी बोले- मुआवजा देने में भी मजहब देखा

Report Times

ई-मित्राें का किया औचक निरीक्षण, 23 ई मित्रों की जांच

Report Times

हजारों लोगों की मौत की वजह बन सकता है सूमी के केमिकल प्‍लांट पर हुआ रूस का हमला, जानें- कितनी घातक होती है अमोनिया गैस और इससे बचाव के उपाय

Report Times

Leave a Comment