Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

पायलट के समर्थन में नारेबाजी पड़ा युवक को भारी, पुलिस ने काट दिया इतने का चालान

REPORT TIMES

Advertisement

जयपुर: राजस्थान की राजनीति में सचिन पायलट और अशोक गहलोत की तकरार के अलावा और भी कई रंग देखने को मिलते हैं जहां जयपुर से एक रोचक मामला सामने आया है. दरअसल पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के पक्ष में नारेबाजी करना एक युवक को भारी पड़ गया और युवक को पुलिसवालों ने थाने ले जाकर 4 हजार रुपए का चालान काट दिया. जानकारी के मुताबिक युवक माकपा विधायक बलवान पूनिया के सरकारी आवास के बाहर सचिन पायलट के समर्थन में नारेबाजी कर रहा था जिसके बाद नाराज विधायक पूनिया ने पुलिस को सूचना दी और युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं इधक पायलट समर्थक के पुलिस द्वारा चालान काटे जाने की कांग्रेस विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने कड़े शब्दों में निंदा की है.वहीं मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि युवक को नारेबाजी के लिए हर महीने उसके परिवार वाले 20 हजार रुपए देते हैं और युवक के परिवार का हर सदस्य पायलट का फैन है. बता दें कि पायलट के समर्थन में नारे लगाने वाला युवक 25 साल का विजय सिंह गुर्जर है जो कोटपुतली का रहने वाला है. वहीं विधायक सोलंकी ने जानकारी दी कि पुलिस ने उसकी बाइक जब्त कर उसका 4 हजार रुपए का चालान कर दिया और युवक ने उसकी जेब से 1200 रुपए निकाले जाने के भी आरोप लगाए हैं.

Advertisement

Advertisement

नारेबाजी से नाराज हो गए विधायक

Advertisement

वहीं जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक माकपा विधायक बलवान पूनिया के सरकारी आवास के बाहर सचिन पायलट के समर्थन में लगातार नारे लगा रहा था जिसकी नाराज होकर बलवान पूनिया ने पुलिस में शिकायत कर दी थी जिसके बाद वहां पहुंची पुलिस युवक को थाने ले गई. सोलंकी ने बताया कि युवक ने पुलिस थाने से बाहर आकर उनके आवास पर आकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी उन्हें दी है. मालूम हो कि बलवान पूनिया माकपा के विधायक हैं लेकिन वह अशोक गहलोत के करीबी माने जाते हैं और सियासी संकट के दौरान गहलोत के विधायकों के साथ दिखाई दिए थे.

Advertisement

घरवाले देते हैं नारेबाजी के पैसे

Advertisement

वहीं पुलिस ने युवक को जानकारी दी कि तुम सचिन पायलट के पक्ष में नारे लगा रहे थे जिसकी शिकायत उन्हें विधायक बलवान पूनिया से मिली है जिसके बाद युवक ने बताया कि उसके पिता हर महीने उसे पायलट के पक्ष में नारेबाजी करने की एवज में 20 हजार रुपए देते हैं. वहीं युवक ने कहा कि उनका पूरा परिवार पायलट का समर्थक है और वह मंत्रियों और विधायकों के घरों के बाहर पायलट के समर्थन में नारे लगाता है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिना दहेज के शादी कर समाज को दिया प्रेरणादायी संदेश 

Report Times

राजस्थान में को मिलेगा नया सीएम? फिल्डिंग जमाने लगे अफसर, सता रहा है डर; जानें क्यों

Report Times

भव्य श्री राम रथ यात्रा दीपावली को आएगी चिड़ावा : शहर में कई स्थानों पर होगा भव्य स्वागत

Report Times

Leave a Comment