Report Times
latestOtherआरोपकरियरकार्रवाईगुजरातजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

‘लोकसभा स्पीकर दबाव में काम कर रहे’, गहलोत बोले- बिरला की कार्यशैली देखकर दुख होता है

REPORT TIMES 

Advertisement

सूरत: कांग्रेस नेता राहुल गांधी मानहानि मामले में अपनी सजा के खिलाफ सोमवार को सूरत सेशन कोर्ट में अपील करने पहुंचे जहां सुनवाई के बाद राहुल को जमानत मिल गई है. वहीं इस मामले में अब अगली सुनवाई कोर्ट 13 अप्रैल को करेगा. इससे पहले राहुल के कोर्ट पहुंचने से पहले कांग्रेस की टॉप लीडरशिप राहुल के समर्थन में सूरत पहुंची और पार्टी की ओर से जमकर शक्ति प्रदर्शन किया गया. वहीं इस दौरान सूरत में राहुल के साथ प्रियंका गांधी, अशोक गहलोत, भूपेश बघेल, सुखजिंदर सुक्खू, केसी वेणुगोपाल सहित तमाम बड़े नेता साथ रहे. वहीं इस मामले में कांग्रेस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर हमला बोला जहां राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि देश में सारी संस्थाएं दबाव में काम कर रही है और लोकसभा स्पीकर भी दबाव में काम कर रहे हैं और वह राजस्थान के हैं तो और दुख होता है.सीएम गहलोत ने कहा कि देश में वर्तमान का माहौल ठीक नहीं है और आज हर वर्ग डरा हुआ है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र का माखौल उड़ाया जा रहा है और राहुल गांधी के काला धन को लेकर बोले गए बयान को ओबीसी से जोड़ दिया क्योंकि बीजेपी राहुल गांधी से डर गई है.

Advertisement

Advertisement

दबाव में है लोकसभा स्पीकर : गहलोत

Advertisement

गहलोत ने सूरत में मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजस्थान से लोकसभा में चुनकर गए सांसद ओम बिरला को लोकसभा स्पीकर बनने का मौका मिला जिसे देखकर हमें खुशी हुई लेकिन आज देख रहे हैं कि वो दबाव में काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ओम बिरला लोकसभा में निष्पक्ष होकर काम करे यह हम उम्मीद करते हैं लेकिन संसद में राहुल गांधी को आज बोलने तक नहीं दिया जाता है. उन्होंने कहा कि बीजेपी राहुल गांधी से डर गई है और आज कांग्रेस सत्य के लिए आग्रह कर रही है तो सत्याग्रह करने वालों को गिरफ्तार किया जा रहा है. गहलोत ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने अपना अनुभव बताया था उसको लेकर भी दिल्ली पुलिस उनके घर पहुंच गई थी जो मैंने मेरे राजनीतिक जीवन में आज तक नहीं देखा.\

Advertisement

किस तरीके से खाली करवाया गया बंगला?

Advertisement

गहलोत ने आगे कहा कि जिस व्यक्ति के परिवार ने देश के लिए कुर्बानियां दी और जिसका पूरा परिवार देशभक्ति से ओतप्रोत रहा हो, जहां राजीव गांधी, इंदिरा गांधी जैसे नेता हुए जो देश के लिए शहीद हो गए उस व्यक्ति पर एक छोटे से मामले में इतनी बड़ा सजा कैसे सुनाई जा सकती है और उससे बंगला खाली करने का ये तरीका भी आप निकलवा सकते हैं तो यह कहां का लोकतंत्र है.उन्होंने कहा कि हम देश को बचाने के लिए ‘सत्याग्रह’ कर रहे हैं लेकिन आज देश देख रहा है कि इंदिरा गांधी के पोते और राजीव गांधी के बेटे राहुल गांधी के साथ कैसा व्यवहार किया जा रहा है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सुपारी किलर संदीप सेठी हत्याकांड: दो आरोपी हरियाणा से गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

Report Times

समंदर के अंदर चीन की बादशाहत होगी खत्म, इंडियन नेवी की ताकत बढ़ाएंगी ये 27 घातक पनडुब्बियां

Report Times

गांव की जिस स्कूल में धनखड़ पढ़े, उसी स्कूल की बच्चियां बोली – हम बहुत खुश

Report Times

Leave a Comment