Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

RPSC पेपर लीक में अब खुलेंगे कई राज, एक लाख के इनामी वांटेड की गर्लफ्रेंड को पुलिस ने दबोचा

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: राजस्थान में सीनियर टीचर भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. जानकारी के मुताबिक उदयपुर पुलिस ने पेपर लीक मामले में वांटेड चल रहे एक लाख के इनामी आरोपी अनिल उर्फ शेर सिंह मीणा की गर्लफ्रेंड अनिता मीणा को रविवार को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि अनिता जयपुर में सी-स्कीम इलाके में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच में बतौर डिप्टी मैनेजर काम करती है और वह झुंझुनं की रहने वाली है. उदयपुर पुलिस की एक टीम ने अनिता को जयपुर से गिरफ्तार किया. वहीं अनिता की गिरफ्तारी के बाद उदयपुर एसपी विकास शर्मा ने जानकारी दी कि अनिता और शेर सिंह मीणा काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. वहीं पुलिस का कहना है कि पेपर लीक मामले में आरोपी मीणा को अनिता का साथ मिलने की जानकारी मिली है. वहीं अनिता से पूछताछ के बाद पेपर लीक मामले में कई अहम खुलासे हो सकते हैं. फिलहाल पुलिस अनिता और शेर सिंह की प्रॉपर्टी खंगाल रही है.

Advertisement

Advertisement

शेर सिंह अब भी चल रहा फरार

Advertisement

वहीं उदयपुर पुलिस ने बताया कि वांटेड आरोपी शेर सिंह की गर्लफ्रेंड के पकड़े जाने के बाद अब उसकी गिरफ्तारी होने की कवायदें तेज हो गई है. माना जा रहा है कि पुलिस अब जल्द ही अनिता की गिरफ्तारी के बाद अब शेर सिंह को पकड़ सकती है. वहीं इधर पुलिस सोमवार को आरोपी अनिता मीणा को कोर्ट में पेश करने जा रही है जहां से उसकी रिमांड ली जाएगी.

Advertisement

शेर सिंह पर है 1 लाख का इनाम

Advertisement

बता दें कि पेपर लीक मामले में काफी समय से फरार चल रहे मास्टरमाइंड आरोपी सुरेश ढाका और सरकारी टीचर अनिल उर्फ शेर सिंह पर पुलिस ने 1-1 लाख रुपए का इनाम घोषित किया हुआ है.वहीं इससे पहले पुलिस ने आरोपी भूपेन्द्र सारण को गिरफ्तार किया था जिससे पूछताछ में सामने आया कि उसने जयपुर में चौमू के रहने वाले शेर सिंह मीणा से 50 लाख रुपए में पेपर का सौदा किया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

IPL Points table: कोलकाता की जीत के बाद अंक तालिका में हुआ बदलाव, मुंबई और चेन्नई का अब तक नहीं खुला है खाता

Report Times

चुनाव हार गए लेकिन घबराए नहीं करणपुर विधानसभा में विकास कार्य भरपूर मात्रा में होंगे… बोले भजनलाल के पूर्वी मंत्री सुरेंद्र पाल सिंह टीटी

Report Times

राजस्थान: मोदी ने सीकर से किसानों को साधा, आठ महीने में सातवां दौरा, हर बार नए वोटबैंक पर नजर

Report Times

Leave a Comment