Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

‘पहले BJP को राज्यों में हराना होगा’, सचिन पायलट ने बताया 2024 में जीत का फॉर्मूला

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनावों को लेकर सचिन पायलट भले ही अभी सक्रिय नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन उन्होंने 2024 लोकसभा चुनावों में जीत के लिए एक बड़ा मंत्र बता दिया है. राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम पायलट ने बुधवार को जयपुर में कहा कि बीजेपी को राष्ट्रीय स्तर पर तभी हरा सकते हैं जब बीजेपी को राज्यों में मात दी जाए. उन्होंने कहा कि इस लक्ष्य को साकार करने के लिए हम सभी को मिलकर काम करना होगा. बता दें कि पायलट बुधवार को जयपुर में एक ईद मिलन समारोह में शिरकत कर रहे थे जहां उन्होंने 2024 के लिए एकजुटता का मंत्र देते हुए कहा कि अब समय आ गया है जब हमें मिल जुलकर काम करना चाहिए. हालांकि पायलट के एकजुटता वाले बयान को राजस्थान के संदर्भ में भी जोड़कर देखा जा रहा है जहां काफी दिनों से गुटबाजी के चलते आपसी खींचतान बनी हुई है. इसके अलावा पायलट ने कर्नाटक चुनावों को लेकर भी कांग्रेस की जीत का दावा किया.

Advertisement

Advertisement

‘अलग-अलग राज्यों में हराएं बीजेपी’

Advertisement

पायलट ने आगे कहा कि 2024 में हम सभी को मिलकर लड़ना होगा जिसके बाद ही हम बीजेपी को हरा सकते हैं. उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए जीत का मंत्र देते हुए कहा कि अब आने वाले समय में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान के अलावा कई राज्यों में चुनाव होने हैं जहां हम सभी को एकजुटता दिखानी है.उन्होंने आगे कहा कि जब हम बीजेपी को अलग-अलग राज्यों में हरा देंगे तो 2024 के लोकसभा चुनाव में हम मजबूत से टक्कर दे पाएंगे. माना जा रहा है कि पायलट ने अपने भाषण से विपक्षी दलों से एकजुटता की अपील की है जहां 2024 के लिए एक संगठित मोर्चा तैयार हो सके.

Advertisement

कर्नाटक चुनाव में जीत का दावा

Advertisement

इसके साथ ही पूर्व उपमुख्यमंत्री ने दावा किया कि कर्नाटक में इस बार कांग्रेस की सरकार भारी बहुमत के साथ बनने जा रही है. वहीं चुनावी बयानबाजी को लेकर पायलट ने कहा कि आने वाले समय में कई राज्यों में चुनाव होने हैं ऐसे में हमें किसी तरह की भाषणबाजी में ना फंसते हुए समाज में आपस में सौहार्द और भाईचारा कायम रखना है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

CBI Big action : राजस्थान में सी. बी.आई. का बड़ा एक्शन, जलदाय विभाग के 8 इंजीनियर निलंबित

Report Times

35 हजार से भी कम कीमत में ढूंढ रहे हैं लैपटॉप तो एसर के इन मॉडल पर नजर डाल लें

Report Times

जीवनी इंटरनेशनल में मास्टर ताइक्वांडो इन्टर स्कूल कॉम्पीटिशन का आयोजन

Report Times

Leave a Comment