Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीराजनीतिस्पेशल

रेप के आरोप झेल रहे बृजभूषण सिंह का गोंडा में शक्ति प्रदर्शन, 2024 में चुनाव लड़ने को लेकर किया बड़ा ऐलान

REPORT TIMES 

Advertisement

लखनऊ: महिला कुश्तीपहलवानों के विरोध के बीच बीजेपी सांसद व डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने गोंडा में शक्ति प्रदर्शन किया. बृजभूषण की अध्यक्षता में एक बड़ी रैली आयोजित की गई. इस रैली के बाद बृजभूषण शरण सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 2024 के आम चुनाव में बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी. उत्तर प्रदेश की सभी सीटे बीजेपी अपने नाम करेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव वह कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से लड़ेंगे. देश की महिला कुश्ती पहलवानों ने बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. दिल्ली पुलिस व एसआईटी की टीम इस पूरे मामले की जांच भी कर रही है. रेप के आरोपों के बीच बीजेपी नेता ने नरेंद्र मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के गोंडा में एक बड़ी रैली को संबोधित किया.

Advertisement

Advertisement

शायरी सुनाकर रेप के आरोपों से झाड़ा पल्ला

Advertisement

गोंडा में हुई इस रैली में बृजभूषण शरण सिंह ने मोदी सरकार के 9 सालों के कामों को जनता के बीच गिनाया. साथ ही अपने ऊपर लगे रेप के आरोपों पर बृजभूषण ने एक शायरी कहकर इस मामले पर पल्ला झाड़ लिया.

Advertisement

बृजभूषण ने निकाला रोड शो

Advertisement

जनसभा में शामिल होने से पहले बृजभूषण ने अपने घर से रैली स्थल तक सैकड़ों कारों के काफिले के साथ रोड शो भी किया. इस दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए. मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर आयोजित कई गई रैली में स्थानीय सभी व बीजेपी के कई बड़े नेता भी मौजूद रहे.

Advertisement

5 जून को टाल दी गई थी बृजभूषण सिंह की रैली

Advertisement

इस रैली का आयोजन 2024 के चुनाव के लिए बीजेपी के महासंपर्क अभियान के तहत किया गया. यह रैली बृजभूषण शरण सिंह द्वारा एक शक्ति प्रदर्शन का हिस्सा मानी जा रही है. इसक पहले पहले 5 जून को अयोध्या में होने वाली जन चेतना महारैली रैली को टाल दिया गया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

एशिया कप 2022 के बाद इन दो टीमों से भिड़ने को तैयार भारत, देखें इंडिया का पूरा शेड्यूल

Report Times

बिजनेस की बात छोड़िए जनाब, किसी ने अगर इस देश के साथ रखे संबंध तो मिलेगी मौत की सजा

Report Times

इंस्टाग्राम में शेयर किया अश्लील वीडियो, 3 थानों में दर्ज हुआ मामला; इंदौर पुलिस ने शुरू की धरपकड़

Report Times

Leave a Comment