Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्ममध्यप्रदेशराजनीतिस्पेशल

प्रियंका गांधी पर हमलावर BJP ने कहा इन्हें तो आरती लेना भी नहीं आता, नरोत्तम बोले- गंगा में डुबकी मारी तो 2 सीट मिलीं, MP में भी यही होगा

REPORT TIMES

Advertisement

कांग्रेस पार्टी ने जबलपुर में प्रियंका गांधी की सभा के साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव का औपचारिक आगाज कर दिया है. जबलपुर दौरे पर पहुंची प्रियंका गांधी ने अपने दौरे की शुरुआत नर्मदा पूजा के साथ की. उन्होंने घाट पर पहुंच कर मां नर्मदा की पूजा की. हालांकि उनकी इस पूजा को लेकर भारतीय जनता पार्टी उनपर हमलावर हो गई. बीजेपी ने प्रियंका गांधी को चुनावी हिंदू बता दिया. बीजेपी ने प्रियंका गांधी का एक वीडियो शेयर कर ये हमला बोला.ट्वीट में बीजेपी ने प्रियंका गांधी का वो वीडियो शेयर किया जिसमें वो नर्मदा की आरती कर रही हैं. इस वीडियो में प्रियंका गांधी ने आरती करने के बाद कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा को आरती का दीप सौंपा. इसके बाद उन्होंने आरती ली. इसी वीडियो को ट्वीट कर बीजेपी ने कहा कि प्रियंका गांधी को इतना भी नहीं पता कि आरती पहले भगवान को दी जाती है फिर इंसान लेते हैं. इसी के साथ बीजेपी ने उन्हें चुनावी हिंदू बता दिया.

Advertisement

Advertisement

चुनावों में ही क्यों नर्मदा मैया और गंगा मैया की याद आई- नरोत्तम मिश्रा

Advertisement

वहीं भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता और मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी प्रियंका गांधी पर हमला बोला. नरोत्तम मिश्रा ने प्रियंका गांधी पर हमलावर होते हुए कहा कि ये लोग चुनावी हिंदू हैं. मिश्रा ने सवाल करते हुए कहा कि आखिर इन्हें चुनावों में ही क्यों नर्मदा मैया और गंगा मैया की याद क्यों आती है. इसी के साथ मिश्रा ने तंज भरे शब्दों में कहा कि जब इन्होंने गंगा में डुबकी लगाई थी तो उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी दो सीटें आईं थीं. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अब कांग्रेस का मध्य प्रदेश में भी यही हाल होगा.

Advertisement

कांग्रेस पार्टी अब हिंदुत्व पर मुखर!

Advertisement

कांग्रेस पार्टी इस बार दावा कर रही है कि उसकी स्थिति मध्य प्रदेश में काफी मजबूत है. कर्नाटक चुनाव से मिली सीख के बूते कांग्रेस पार्टी अब हिंदुत्व पर मुखर होकर मध्य प्रदेश चुनाव में उतर रही है. इसी के चलते पिछले दिनों मध्य प्रदेश की राजनीति में महाकाल लोक और भगवान शंकर का नाम छाया रहा. अब कांग्रेस पार्टी ने प्रियंका गांधी के साथ चुनावी शंखनाद किया है. इसके लिए कांग्रेस ने मां नर्मदा का घाट चुना है. बता दें कि मध्य प्रदेश में इस साल के आखिर में चुनाव होना है.

Advertisement

हिंदू बनने की कोशिश करते हैं राहुल-प्रियंका: सारंग

Advertisement

मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने भी प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला. सारंग ने कहा कि कोट के ऊपर जनेऊ पहनकर राहुल और नर्मदा की आरती कर प्रियंका हिंदू बनने की कोशिश करते हैं. ये वही कांग्रेस है, जिसने कर्नाटक में बजरंगबली का विरोध किया और आज उनकी आरती उतार रहे हैं. सारंग ने कहा कि कमलनाथ ने बजरंगबली का केक बनाकर उस पर छुरी चलाई थी. चुनाव के समय भगवान को याद करना कांग्रेस की राजनीति है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आया अधेड़

Report Times

चीन की नई चाल, भारत में गेमिंग ऐप से बच्चों को कर रहा टारगेट, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Report Times

शिंजो आबे ने नाना की गोद में बैठकर सुनी भारत की कहानी

Report Times

Leave a Comment