Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीराजनीतिस्पेशल

जनता के विकास के लिए AAP ने शुरू की योजनाएं, BJP-कांग्रेस कर रहे कॉपी

REPORT TIMES

Advertisement

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करके धुर विरोधी कांग्रेस और बीजेपी पर निशाना साधा है. आम आदमी पार्टी ने इसमें कहा है कि उनकी फ्लैगशिप स्कीमों को कांग्रेस और बीजेपी चुराकर दूसरे राज्यों के चुनाव मेनीफेस्टों में दिखा रहे हैं. पार्टी दावा किया कि उनकी फ्री बिजली योजना से दिल्ली के आम लोगों में बहुत सुकून है, इससे उनका हर महीने के खर्चे का बोझ तो कम हुआ ही है, साथ ही इतनी भीषण गर्मी में भी उन्हें 24 घंटे बिजली मिल रही है. पार्टी ने कहा कि दिल्ली के अंदर उन्होंने शिक्षा, स्वास्थ्य और इंफ्रा के मामले में कई मुकाम हासिल किए हैं. पार्टी ने बताया कि दिल्ली सरकार के प्रयासों की वजह से पॉल्यूशन पहले की तुलना में PM10 से कम होकर PM2.5 बचा है. जो कि पिछले 8 सालों में करीब 30 प्रतिशत की गिरावट है. पिछले तीन सालों से दिल्ली सरकार ने महिलाओं के लिए फ्री बस सुविधा दी हुई है. इस दौरान अब तक करीब 100 करोड़ पिंक टिकट्स दिए जा चुके हैं. अब महिलाएं पहले की तुलना में काम के लिए ज्यादा दूर तक सफर कर सकती हैं और बचत के जरिए अपने घरों में ज्यादा योगदान दे सकती हैं.

Advertisement

Advertisement

बीजेपी-कांग्रेस कर रही AAP की कॉपी

Advertisement

आम आदमी पार्टी की इन शानदार स्कीमों को और सेट किए बेंचमार्क्स को लोगों ने काफी सराहा है. यह सभी योजनाएं जनकल्याण और देश के विकास की भावना से शुरू की गईं थी. पार्टी ने दावा किया कि उनकी इन जनकल्याण स्कीम्स को दूसरी पार्टियां कॉपी करने में लगी हुई हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस बार-बार बेशर्मी के साथ आम आदमी पार्टी की स्कीमों को अपने मेनीफेस्टो में शामिल कर रही है. हालांकि पार्टी ने कहा कि लेकिन विरोधी पार्टियों में न तो डेडीकेशन है और न ही पैशन है इस स्कीमों को लागू करके समाज में सही बदलाव लाने का.

Advertisement

हिमाचल में कांग्रेस, कर्नाटक में बीजेपी ने किया कॉपी

Advertisement

आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस को एक डूबता हुआ जहाज बताया और कहा कि कांग्रेस ने फ्री बिजली, महिलाओं के लिए फ्री यात्रा स्कीम चुराई और हिमाचल के चुनाव में इसे इस्तेमाल किया. पार्टी ने बताया कि केवल आम आदमी पार्टी ही है जो कि इन जनकल्याण योजनाओं के साथ रिवेन्यू भी जनरेट करने का काम कर रही है. इतना ही नहीं आप ने बीजेपी पर भी निशाना साधा और कहा कि कर्नाटक में उन्होंने अपने मेनीफेस्टो में ‘नम्मा क्लीनिक’ शुरू करने का वादा किया था. यह स्कीम दिल्ली की मोहल्ला स्कीम की कॉपी है. हालांकि लोगों ने उनके झूठ को पकड़ा और भ्रष्ट सरकार को प्रदेश से बाहर कर दिया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

लोहिया स्कूल में जूनियर्स ने दी सीनियर्स को विदाई,आशीर्वाद समारोह आयोजित 

Report Times

राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल में भेदभाव का आरोप, जानें पूरा मामला

Report Times

ACE ने टोल बंद कराने की सिफारिश की, लिखा इसे छूट दी तो प्रदेश में आठ प्रोजेक्ट को देनी पड़ेगी

Report Times

Leave a Comment