Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

चिड़ावा के पास श्योपुरा में घर में घुसकर मारपीट, तोड़फोड़ और नाबालिग का अपहरण, पुलिस कर रही अपहरणकर्ताओं की तलाश

REPORT TIMES
चिड़ावा। चिड़ावा शहर के पास श्योपुरा गांव में गुरुवार रात साढ़े 11 बजे कुछ बदमाश एक घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए और घर के लोगों से मारपीट कर एक नाबालिग का अपहरण कर ले गई। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस सक्रिय हुई। डीएसपी शिवरतन गोदारा ने तुरंत मामले की गंभीरता को देखते हुए अलग अलग टीमें गठित कर नाबालिग की तलाश शुरू कर दी है। अलग अलग जगहों पर पुलिस दबिश दे रही है।
वहीं आक्रोशित ग्रामीण चिड़ावा थाने में एकत्र होकर प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस थाने में दी गई नाबालिग के परिजन की ओर से दी गई रिपोर्ट में लिखा है कि नाबालिग श्योपुरा गांव में गुरुवार रात साढ़े 11 बजे वे अपने घर में सो रहे थे। तभी अचानक जोर का धमका हुआ और गेट टूटने की आवाज आई। जिसके बाद नाबालिग के परिजन उठकर बाहर आए तो देखा कि एक गाड़ी में अंकित, दिनेश निवासी टीबा बसई हाल श्योपुरा, सुनील यादव निवासी लाखू, राजेंद्र, शिवा, योगी और करीब 15 जने आए और उनके साथ सरिए,  रॉड आदि से नाबालिग के पिता, मां और भाई के साथ मारपीट की।
इससे नाबालिग के भाई के सिर में गंभीर चोट आई और नाबालिग की मां भी घायल हो गई। जिसके बाद नाबालिग को एक गाड़ी में जबरन उठाकर अपने साथ ले गए। पीछा करते हुए परिवार के लोग भागे भी, लेकिन बदमाश गाड़ी चिड़ावा की ओर लेकर फरार हो गए। इसके बाद घायलों को चिड़ावा के डीएसएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया और पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर विधायक जेपी चंदेलिया भी थाने पहुंचे और मामले में तुरंत कार्रवाई करने और नाबालिग को बरामद कर बदमाशों को गिरफ्तार करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इधर डीएसपी शिवरतन गोदारा ने कहा कि पुलिस की टीमें नाबालिग की तलाश में जुटी है। बदमाशों को पुलिस नहीं बख्शेगी।
ग्रामीणों ने दिया धरना
चिड़ावा के श्योपुरा गांव की नाबालिग लड़की के अपहरण और उसके भाई व परिजनों से मारपीट की जाने के विरोध में पुलिस थाने के सामने पूर्व प्रधान शेर सिंह नेहरा, भाजपा जिला महामंत्री राजेश दहिया, आरएलपी नेता सुशील डांगी श्योपुरा के नेतृत्व में ग्रामीण धरना दिया। जिसमें ग्रामीण नाबालिग को दस्तयाब करने और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि मांग पूरी होने तक धरना जारी रखा जाएगा। वहीं एएसपी तेजपाल सिंह, डीएसपी शिवरतन गोदारा की देखरेख में थानाधिकारी इंद्रप्रकाश यादव, पिलानी सीआई रणजीत सेवदा, डीएसटी प्रभारी कल्याण सिंह के नेतृत्व में पुलिस की टीम आरोपी की तलाश कर रही हैं।
Advertisement

Related posts

स्वतंत्रता सेनानी कुल्हार की जयंती मनाई

Report Times

धानमंत्री कल कर सकते हैं केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों का लाइव निरीक्षण

Report Times

श्रीलंका संकट: सरकार ने बुलाई एक और सर्वदलीय बैठक

Report Times

Leave a Comment