Report Times
latestOtherआक्रोशकरियरकार्रवाईक्राइमचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंविरोध प्रदर्शनस्पेशल

नाबालिग के अपहरण का मामला : विधायक ने की डीएसपी से मुलाकात, 24 घंटे में नाबालिग को बरामद करने और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, शाम को एसपी ने भी चिड़ावा पहुंचकर दिया जल्द बरामदगी का आश्वासन

REPORT TIMES
चिड़ावा। श्योपुरा में एक घर में तोड़फोड़, मारपीट और एक नाबालिग को उठा ले जाने के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों का धरना जारी है। सुबह जहां आक्रोशित ग्रामीणों ने हाइवे जाम का फैसला लिया था। लेकिन जाम का फ़ैसला एकबारगी टाल दिया गया है। वहीं ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए विधायक जेपी चंदेलिया, भाजपा के जिला महामंत्री राजेश दहिया सहित अन्य नेता थाने पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश कर पुलिस को थोड़ा समय देने की बात कही। वहीं विधायक चंदेलिया ने डीएसपी शिवरतन गोदारा, पिलानी सीआई रणजीत सेवदा, चिड़ावा सीआई इंद्रप्रकाश यादव से अब तक की कार्रवाई को लेकर जानकारी ली। उन्होंने इस दौरान डीएसपी से कहा कि उनके साथ क्षेत्र के जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य और सरपंच आएं है। सभी की एक ही मांग है कि जल्द से जल्द बच्ची को अपहरणकर्ताओं से छुड़ाकर लाया जाए और अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाए।
डीएसपी ने इस दौरान बताया कि पुलिस पूरे जिले के साथ ही पंजाब, हरियाणा, दिल्ली आदि इलाकों में सर्च अभियान चला रही है। आरोपी बार बार पुलिस को चकमा दे रहे है। लेकिन पुलिस ने उनका पीछा नहीं छोड़ा है। जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे। उन्होंने लोगों से थोड़ा संयम बनाए रखने की अपील की। वहीं इस मामले को लेकर ग्रामीणों और जनप्रतिनिधियों ने राज्यपाल के नाम हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन  तहसीलदार को सौंपा। तहसीलदार कमलदीप पूनिया ने धरना स्थल पर आकर ज्ञापन लिया और राज्यपाल तक ज्ञापन पहुंचाने का आश्वासन दिया।
इधर शाम को एसपी श्याम सिंह भी चिड़ावा थाने पहुंचे और ग्रामीण प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात की और आश्वासन दिया कि पुलिस आरोपियों के निकट है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
Advertisement

Related posts

खेतङी रोड़ स्थित लाल चौक पर अखिल भारतीय किसान सभा ने स्थापना दिवस मनाया

Report Times

भागवत के बेणेश्वर धाम दौरे के गहरे सियासी मायने, आखिर क्यों आदिवासी बेल्ट पर BJP का फोकस?

Report Times

20 मई को खुलेंगे हेमकुंड साहिब के कपाट, यात्रा मार्ग से जल्द हटाई जाएगी बर्फ

Report Times

Leave a Comment