Report Times
latestOtherआक्रोशकरियरकार्रवाईक्राइमचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंविरोध प्रदर्शनस्पेशल

नाबालिग के अपहरण का मामला : विधायक ने की डीएसपी से मुलाकात, 24 घंटे में नाबालिग को बरामद करने और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, शाम को एसपी ने भी चिड़ावा पहुंचकर दिया जल्द बरामदगी का आश्वासन

REPORT TIMES
चिड़ावा। श्योपुरा में एक घर में तोड़फोड़, मारपीट और एक नाबालिग को उठा ले जाने के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों का धरना जारी है। सुबह जहां आक्रोशित ग्रामीणों ने हाइवे जाम का फैसला लिया था। लेकिन जाम का फ़ैसला एकबारगी टाल दिया गया है। वहीं ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए विधायक जेपी चंदेलिया, भाजपा के जिला महामंत्री राजेश दहिया सहित अन्य नेता थाने पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश कर पुलिस को थोड़ा समय देने की बात कही। वहीं विधायक चंदेलिया ने डीएसपी शिवरतन गोदारा, पिलानी सीआई रणजीत सेवदा, चिड़ावा सीआई इंद्रप्रकाश यादव से अब तक की कार्रवाई को लेकर जानकारी ली। उन्होंने इस दौरान डीएसपी से कहा कि उनके साथ क्षेत्र के जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य और सरपंच आएं है। सभी की एक ही मांग है कि जल्द से जल्द बच्ची को अपहरणकर्ताओं से छुड़ाकर लाया जाए और अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाए।
डीएसपी ने इस दौरान बताया कि पुलिस पूरे जिले के साथ ही पंजाब, हरियाणा, दिल्ली आदि इलाकों में सर्च अभियान चला रही है। आरोपी बार बार पुलिस को चकमा दे रहे है। लेकिन पुलिस ने उनका पीछा नहीं छोड़ा है। जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे। उन्होंने लोगों से थोड़ा संयम बनाए रखने की अपील की। वहीं इस मामले को लेकर ग्रामीणों और जनप्रतिनिधियों ने राज्यपाल के नाम हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन  तहसीलदार को सौंपा। तहसीलदार कमलदीप पूनिया ने धरना स्थल पर आकर ज्ञापन लिया और राज्यपाल तक ज्ञापन पहुंचाने का आश्वासन दिया।
इधर शाम को एसपी श्याम सिंह भी चिड़ावा थाने पहुंचे और ग्रामीण प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात की और आश्वासन दिया कि पुलिस आरोपियों के निकट है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
Advertisement

Related posts

2022 की पहली तिमाही में RRR, द कश्मीर फाइल्स और गंगूबाई काठियावाड़ी ने बनाये कमाई के रिकॉर्ड, पढ़ें पूरी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

Report Times

राजस्थान में वसुंधरा-गहलोत एक ही पार्टी, अब चलानी पड़ेगी झाड़ू- केजरीवाल

Report Times

पेट्रोल सस्‍ता होने के बाद आई एक और खुशखबरी, कच्ची घानी सरसों तेल में बड़ी ग‍िरावट

Report Times

Leave a Comment