Report Times
latestOtherआरोपउदयपुरकरियरकार्रवाईटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

कन्हैयालाल के आरोपियों को पकड़ना नहीं चाहती थी गहलोत सरकार, NIA ने किया गिरफ्तार, उदयपुर की रैली में बोले अमित शाह

REPORT TIMES 

Advertisement

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राजस्थान के उदयपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी विदेश जाकर भारत की बुराई करते हैं. अगर कांग्रेस उनके इसी रास्ते पर चलती रही तो नॉर्थ ईस्ट की तरह ही पूरे देश से कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा. इसके अलावा कन्हैयालाल मामले को लेकर भी शाह ने राजस्थान की सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है.शाह ने कहा कि अशोक गहलोत की सरकार ने राज्य में वंशवाद और जातिवाद का विकास किया है. सरकार ने राज्य में तुष्टिकरण की राजनीति कर हिंसा का नंगा नाच करने का काम किया है. यही वजह है कि राज्य की जनता आज त्राहि-त्राहि कर रही है. पीएम मोदी ने अपनी बेहतर नीतियों के जरिए देश को प्रगति के रास्ते पर आगे बढ़ाया है. हमारी विचारधारा ने इस देश को सुरक्षित बनाया है. उन्होंने कहा, पीएम मोदी ने भारत, भारत के ज्ञान और भारतीयता का ब्रांड एम्बेसडर बनकर दुनिया में सम्मान दिलाने का काम किया है. केंद्र सरकार ने बॉर्डर के इलाके को अपनी सबसे पहली प्राथमिकताओं में रखा है. हमारे देश के बॉर्डर की सुरक्षा ही राष्ट्र की सुरक्षा है इसलिए सरकार ने बॉर्डर पर इनफ्रास्ट्रक्चर को बढ़ाने के लिए लगातार काम कर रही है.

Advertisement

Advertisement

कन्हैयालाल की हत्या को लेकर गहलोत सरकार पर बड़ा आरोप

Advertisement

वहीं, कन्हैयालाल केस को लेकर गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि ये सरकार तो आरोपियों को पकड़ना भी नहीं चाहती थी, सुरक्षा तक नहीं दी, एनआईए ने आरोपियों को पकड़ा. मैं डंके की चोट पर कहता हूं 22 दिसंबर 2022 को चार्जशीट दाखिल हो चुकी है. राजस्थान सरकार हाई कोर्ट को भरोसे में लेकर स्पेशल कोर्ट नहीं बनाई, वरना कन्हैयालाल के दोषियों को फांसी पर लटका चुके होते.

Advertisement

आज कोई हमारी तरफ आंख उठाकर नहीं देख सकता’

Advertisement

शाह ने कहा, आज के समय में न तो कोई हमारी तरफ आंख उठाकर देख सकता है और न ही हमारी एक इंच जमीन ले सकता है. हमारी विचारधारा ने देश को सुरक्षित बनाया है. बता दें कि इस रैली में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया और राज्य बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी समेत कई और बड़े नेता भी शामिल हुए थे.

Advertisement

सुरक्षा के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरते हुए शाह ने कहा, आज के समय में न तो कोई हमारी तरफ आंख उठाकर देख सकता है और न ही हमारी एक इंच जमीन ले सकता है. हमारी विचारधारा ने देश को सुरक्षित बनाया है. राजस्थान में 86 लाख शौचालय बनाए गए. करीब साढ़े पांच लाख कनेक्शन उज्जवला योजना के तहत दिए गए. आजादी के 75 साल के बाद एक आदिवासी और गरीब घर की महिला द्रौपदी मुर्मू को महामहिम बनाकर देश का मान बढ़ाया है.

Advertisement

पाकिस्तान के जरिए मनमोहन सरकार पर हमला

Advertisement

गृहमंत्री ने कहा, मोदी जी के नौ साल गरीब कल्याण के नौ साल है. ये नौ साल भारत विजय के हैं. पीएम मोदी हाल फिलहाल में विदेश दौरे पर गए थे. वहां उनको जो सम्मान मिला उसे सभी ने देखा. ये पीएम के सम्मान के साथ-साथ भारत की 130 करोड़ जनता का सम्मान है. सरकार ने हर क्षेत्र में नया आयाम हासिल की है. सोनिया-मनमोहन की सरकार थी तो आए दिन पाकिस्तान से आतंकी घुस जाते थे और भारत में धमाके करते थे. उन्होंने कहा, पाकिस्तान ने पुलवामा में एक गलती की तो मात्र 10 दिन में ही उसके घर में घुसकर बदला लिया गया. कांग्रेस, सपा, ममता, जदयू, सारे इकट्ठा होकर हल्ला करते थे. और राहुल बाबा कहते थे अनुच्छेद 370 मत हटाओं वरना खून की नदियां बह जाएगी. अरे बाबा खून की नदिया तो छोड़ो किसी ने कंकड़ तक उछालने की हिम्मत नहीं दिखाई.

Advertisement
Advertisement

Related posts

21 बाल मजदूर छुड़ाए गए, झांसा देकर बिहार से लाए गए थे

Report Times

24 जनवरी को 50 लाख नए वोटर्स को पीएम मोदी करेंगे संबोधित, लोकसभा चुनाव को लेकर BJP का बड़ा प्लान

Report Times

नगरपालिका कार्यालय एवं नेहरू पार्क में लगाए परिंडे, पानी भरने का लिया संकल्प

Report Times

Leave a Comment