Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंसीकरस्पेशल

3 लाख के करीब सोलर प्लेट चुराने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार:चोरी किए माल के साथ ढाबे के पास बैठे थे तीनों, सामान भी जब्त

REPORT TIMES 

Advertisement

सीकर की नेछवा थाना पुलिस ने 4 दिन पहले खेत से सोलर प्लेट सहित अन्य सामान चोरी के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी चुराए हुए माल के साथ ढाबे के पास बैठे थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया।नेछवा कार्यवाहक थानाधिकारी अनुज डाल ( RPS) ने बताया कि 26 जून को बाबूलाल जाट निवासी मेडतियों की ढाणी तन जेवलिया ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उनके खेत में 34 सोलर प्लेट लगी हुई थी। जिसमें से 20 सोलर प्लेट, स्टार्टर और अन्य सामान चोर चुरा कर ले गए। पुलिस ने रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। आरोपियों की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया गया।

Advertisement

Advertisement

पुलिस को सूचना मिली कि लोसल नेछवा रोड पर एक ढाबे के पास संदिग्ध व्यक्ति बैठे हुए हैं। सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो नरेश कुमार मेघवाल (26),विकास कुमार मेघवाल (23) बलबीर मेघवाल (19) बैठे मिले। तीनों की निशानदेही पर गाड़ी में रखा चुराया हुआ सामान भी मिला। जिसकी कीमत करीब 3 लाख रुपए है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

उपराष्ट्रपति का SC पर तंज, बोले- क्या हम लोकतांत्रिक देश हैं? केशवानंद केस का भी जिक्र

Report Times

अशोक गहलोत कांग्रेस अध्यक्ष बनेंगे? चर्चा के बीच सोनिया गांधी ने CM गहलोत को बुलाया दिल्ली

Report Times

क्या केंद्र सुलझा पाएगा पंजाब-हरियाणा का SYL विवाद…? किसान भी कर रहे दोनों सीएम की बैठक का विरोध

Report Times

Leave a Comment