Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मबीकानेरमेडीकल - हैल्थराजस्थानस्पेशल

‘हम लेस्बियन हैं…’ मुस्लिम टीचर संग भागी नाबालिग लड़की ने जारी किया वीडियो, बोली- बेवजह दंगा न करें

REPORT TIMES 

Advertisement

बीकानेर: राजस्थान के बीकानेर में एक नाबालिग लड़की अपने स्कूल की मुस्लिम टीचर संग भाग गई है. नाबालिग के परिजनों ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दी है. वहीं हिन्दू संगठनों ने मामले को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की तो दोनों लड़कियों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया है. इसमें कहा है कि वह लेस्बियन हैं और किसी लड़के से शादी नहीं कर सकतीं. नाबालिग लड़की ने कहा कि उसकी टीचर ने न तो उसे बहलाया फुसलाया है और ना ही किडनैप किया है. इसलिए बेवजह इस मामले में दंगा करने की कोई जरूरत नहीं है. इस वीडियो में दोनों लड़कियों ने अपने माता पिता से माफी भी मांगी है डूंगरगढ़  निवासी नाबालिग लड़की के पिता ने पुलिस में शिकायत दी है. इसमें आरोपी महिला टीचर और स्कूल प्रबंधन को आरोपी बनाते हुए कहा कि उनकी बेटी अभी 17 साल की है. वह एक जुलाई को स्कूल खुलने पर घर से पढ़ने के लिए निकली थी.

Advertisement

Advertisement

आम तौर पर वह डेढ़ बजे तक घर लौट आती थी. लेकिन उस दिन जब देर शाम तक वह घर नहीं पहुंची तो उसकी खोजबीन शुरू की गई. पता चला कि वह स्कूल पहुंची ही नहीं. उसके अलावा स्कूल की मुस्लिम टीचर निदा बहरीन भी स्कूल नहीं आई थी.स्कूल प्रबंधन से पूछताछ किया गया तो वहां से भी संतोषजनक जवाब नहीं मिला. लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि टीचर निदा बहरीन ने ही उनकी बेटी को बहला फुसलाकर अपहरण किया है. उन्होंने बताया कि आरोपी टीचर निदा बहरीन बदमाश किस्म की लड़की है और उसने धर्मांतरण के इरादे से इस वारदात को अंजाम दिया है. इधर, घटना की जानकारी होने पर हिन्दू संगठनों और बीजेपी के नेताओं ने इस मुद्दे को लपक लिया है. खुद विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर ने बयान दिया है कि इस तरह की घटनाओं को किसी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

Advertisement

विरोध में उतरे लोग

Advertisement

मामला राजनीतिक रंग लेते ही क्षेत्र में तनाव की स्थिति बन गई है. लोगों ने आरोप लगाया कि नाबालिग लड़की का धर्मांतरण कराया जा सकता है. इस तरह की आशंका को लेकर श्रीडूंगरगढ़ के लोग अब विरोध में उतर आए हैं. चूंकि 8 जुलाई को ही बीकानेर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा होनी है, इसलिए हिन्दू संगठनों के अलावा बीजेपी के तमाम नेता बीकानेर में हैं और इस मुद्दे को लगातार हवा देने की कोशिश की जा रही है. इधर, पुलिस ने वायरल वीडियो को जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिया है.

Advertisement

पुलिस के मुताबिक नाबालिग लड़की के पिता के बयान के आधार पर केस दर्ज किया गया है. साथ ही लड़की द्वारा वायरल किए गए वीडियो की भी जांच कराई जा रही है. इस वीडियो में नाबालिग लड़की और महिला टीचर ने अपने परिजनों से माफी मांगी है. इसमें नाबालिग लड़की खुद कहती नजर आ रही है कि वह लेस्बियन हैं और किसी लड़के से शादी नहीं कर सकती. इस वीडियो में लड़की यह भी कह रही है कि उसकी टीचर ने को जोर जबरदस्ती नहीं की है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिहार: जिंदा लौटा शिवम, NDRF ने 8 घंटे बाद 4 साल के मासूम को बोरवेल से सुरक्षित निकाला

Report Times

राजस्थान: आईपीएल 2024 का शेड्यूल जारी, जानिए राजस्थान में कब होगा घमासान

Report Times

रणजीत गुर्जर की मूर्ति का अनावरण : गोचर भूमि पर कब्जे का विरोध करते हुए गवाई थी जान, सभी ने मौन धारण कर दी श्रद्धांजलि

Report Times

Leave a Comment