Report Times
latestOtherअजमेरकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

बेरहम पिता! कुएं में दो मासूम बच्चों को धकेला, बेटे की गई जान

REPORT TIMES 

Advertisement

अजमेर: राजस्थान के अजमेर (Ajmer) में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक बेरहम पिता ने अपने दो मासूम बच्चों को कुएं में धक्का दे दिया. कुएं में डूबने से आरोपी के बेटे की मौत हो गई. वहीं, बेटी को ग्रामीणों ने कुएं से सुरक्षित निकाल लिया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को अपने कब्जे में ले लिया. हालांकि, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था, लेकिन बाद में पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया. यह सनसनीखेज घटना अजमेर के फाय सागर रोड स्थित हाथी खेड़ा गांव की है. बताया जा रहा है कि बच्चे स्कूल गए थे. इसी बीच बच्चों को वह कुएं के पास ले गया. आरोपी ने दोनों बच्चों को कुएं में धक्का दे दिया. पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट के मुताबिक, पुलिस पूरी घटना की जांच में जुटी है. लड़की को ग्रामीण ने कुएं से निकाल लिया था. वह पूरी तरीके से स्वस्थ है.

Advertisement

Advertisement

आरोपी का नाम विजय रावत

Advertisement

वहीं, आरोपी का नाम विजय रावत है. उसकी उम्र 35 साल बताई जा रही है. वहीं, दोनों मासूम बच्चों के नाम हर्षवर्धन और हर्षिता हैं. हर्षवर्धन की उम्र 5 साल बताई जा रही है. वहीं, हर्षिता की उम्र 9 बताई जा रही है. इस घटना में हर्षवर्धन की मौत हो चुकी है. वहीं, हर्षिता को स्थानीय लोगों ने कुएं से सुरक्षित बाहर निकाल लिया है. बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से हर्षवर्धन के शव को भी कुएं से बाहर निकाल लिया है.

Advertisement

क्या बोले थानाधिकारी

Advertisement

थानाधिकारी धर्मवीर सिंह के मुताबिक, आरोपी विजय रावत से पूछताछ की जा रही है. पुलिस अफसर के मुताबिक, घटना की जांच में पता चला है कि आरोपी का किसी बात पर अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था. संभवत: शायद इसी वजह से विजय रावत ने ऐसा कदम उठाया है. बच्चे का शव का पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों से भी बात की है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मंड्रेला सीएचसी में राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस पर डॉक्टरों का किया सम्मान

Report Times

‘लोन चुका दो वरना…’, BJP सांसद सुमेधानंद को फोन पर महिला ने दी धमकी, अपशब्द भी कहे

Report Times

‘युवाओं को मौका दें नहीं तो ये धक्का मारकर कब्जा कर लेंगे’, पायलट की सभा में बोले गहलोत के मंत्री

Report Times

Leave a Comment