Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

वीवो शोरूम में फिर से चोरी के प्रयास : फिर वही चोर पहुंचा चोरी करने, लेकिन पड़ोसियों की सूचना पर धरा गया

REPORT TIMES 
 चिड़ावा। शहर की स्टेशन रोड पर बापू बाजार में नए बने वीवो शोरूम में एक बार फिर चोरी के प्रयास हुए। आश्चर्यजनक बात ये है कि पिछली बार चोरी करने के आरोप में पकड़ा गया नाबालिग चोर ही फिर से चोरी की फिराक में था। नाबालिग चोर शनिवार को ही जेल से छूटकर आया था। लेकिन रविवार रात को वो फिर रात करीब 11 बजे चोरी के लिए पहुंचा। इस दौरान मौका देखकर वो दुकान के पीछे चैनल गेट के ऊपर से अंदर घुस गया। रात को करीब साढ़े 12 बजे बाद फिर से नाबालिग ने पहले तोड़ी गई जगह से ही दीवार को तोड़ना शुरू कर दिया। वहीं चैनल गेट का ताला भी युवक ने तोड़ दिया।
  जिसकी आवाज पड़ोस में रहने वाली महिला ने सुनी तो उसने आप पास के लोगों को सूचना दी। इसके बाद पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया गया। दुकान मालिक भी सूचना मिलते ही दुकान पर आ गया। इस दौरान लोगों की आवाज सुनकर नाबालिग चोर वहीं छुप गया। डीएसपी शिवरतन गोदारा और पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सर्च अभियान शुरू किया। दो घंटे की मशक्कत के बाद लिफ्ट को खुलवाया गया। नाबालिग चोर लिफ्ट में सोता हुआ मिला। पुलिस नाबालिग चोर को पकड़कर साथ में ले गई। मौके पर लोहे की रोड भी मिली जिससे चोर ने ताला तोड़ा और दीवार तोड़ने का प्रयास कर रहा था। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
Advertisement

Related posts

मध्य प्रदेश का CM कौन? आज शाम होगा फैसला, भोपाल में विधायकों की बैठक

Report Times

राजस्थान में श्री सीमेंट के 24 से ज्यादा ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड:लेबर को पेमेंट और कोयला खरीदने में भी फर्जीवाड़ा हुआ

Report Times

आसान नहीं था ‘केशव’ को दबोचना…मजदूर-कुक बन 6 माह तक रखी नजर, 90 पुलिस वालों ने चलाया ऑपरेशन

Report Times

Leave a Comment