Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंभरतपुरराजस्थानस्पेशल

टोल प्लाजा पर फायरिंग, गैंगस्टर कुलदीप जगिना ढेर; हत्यारे फरार

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के भरतपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. पेशी पर ले जाए जा रहे हार्डकोर क्रिमिनल कुलदीप जगिना और विजय पाल को अमोली टोल प्लाजा पर गोली मार दी गई. बताया जा रहा है कि जयपुर की तरफ से रोडवेज बस में पुलिसकर्मी आरोपियों को पेशी पर भरतपुर ले जा रहे थे. इसी दौरान अमोली टोल प्लाजा के पास आरोपियों पर फायरिंग कर दी गई. लगभग आठ से 10 फायर करने की जानकारी मिल रही है. ये सभी बीजेपी नेता कृपाल सिंह जगिना हत्याकांड में आरोपी थे. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों को लहूलुहान हालात में भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया है. एसपी मृदुल कच्छावा भी आरबीएम अस्पताल पहुंचे हैं. घटना बुधवार दोपहर करीब 12 बजे की है. कुलदीप जगिना और विजय पाल को पुलिस कोर्ट पर पेशी के लिए ले जा रही थी. इसी दौरान अमोली टोल प्लाजा के पास के पास कुछ बदमाशों ने बस को घेर लिया और फायरिंग करने लगे.

Advertisement

Advertisement

बदमाशों पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

Advertisement

बदमाशों ने कुलदीप और उसके साथी विजय पाल पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. जब तक पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते बदमाश अपना काम निपटा कर फरार हो गए. पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी. सूचना मिलने पहुंची पुलिस टीम घायल आरोपियों को आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंची, जहां दोनों का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है.

Advertisement

एक बदमाश की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

Advertisement

बदमाशों पर फायरिंग की जानकारी मिलते ही भरतपुर के एसपी मृदुल कच्छावा मौके पर अस्तपाल पहुंच और बदमाशों का हाल जाना. एसपी मृदुल कच्छावा इस समय अमोली टोल प्लाजा पर जा रहे हैं, जहां बदमाशों पर फायरिंग हुई है. एसपी ने बताया कि एक बदमाश कुलदीप जगिना की मौत हो गई है. उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बाकी दूसरे बदमाश विजय पाल का इलाज चल रहा है. उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है.

Advertisement

जमीनी विवाद के चलते हई थी BJP नेता की हत्या

Advertisement

दरअसल, ये बदमाश भाजपा नेता कृपाल सिंह जगिना की हत्या में जेल में बंद थे. 10 महीने पहले कृपाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. तीन बाइक और दो कारों पर सवार होकर आए बदमाशों ने कृपाल सिंह को तीन गोली मारी थी. बताया गया था कि जमीनी विवाद के चलते कृपाल की हत्या की गई थी. इसी मामले में कुलदीप जगिना और विजय पाल जेल में बंद था. आज जब दोनों को पेशी पर ले जाया जा रहा था, तभी यह वारदात हुई.

Advertisement
Advertisement

Related posts

केक काटकर मनाया पूर्व विधायक श्रवण कुमार का जन्मदिन

Report Times

बीजेपी का मिशन यूपी: सोनिया गांधी की सीट समेत 15 सीटों पर ‘शाह नीति’

Report Times

युवा मूर्तिकार ऋषि कुमावत ने भेंट की सर्वपल्ली डॉ राधा कृष्णन की मूर्ति

Report Times

Leave a Comment