Report Times
latestOtherउदयपुरवाटीकरियरकार्रवाईक्राइमझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशलहादसा

मदरसे के पास धमाका, बारूद फटने से टूटी छत; 25 फीट दूर गिरा महिला का शव

REPORT TIMES 

Advertisement

झुंझुनूं: राजस्थान के झुंझुनूं के उदयपुरवाटी में एक मदरसे के पास बुधवार सुबह हुए एक तेज धमाके ने इलाके को हिलाकर रख दिया. ये धमाका मदरसे के पास एक घर में हुआ. धमाका इतनी तेज था कि महिला का शव दूसरे घर की छत पर करीब 25 फीट दूर पड़ा मिला. धमाके की आवाज सुनते ही मौके पर लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. ये हादसा पटाखा बनाने वाले शौरगर परिवार में हुआ था. घटना में 27 साल की अफरीन की मौत हो गई. बता दें कि स्व. लाला खां के घर में करीब पांच से सात परिवार एक ही मकान में रहते हैं. करीब 8 बजे जिस समय धमाका हुआ सभी अपने कामों में लगे हुए थे. तभी अफरीन के कमरे में जोरदार धमाका हुआ और अफरीन का शव कमरे की छत तोड़कर दूसरे मकान की छत पर जाक गिरा. विस्फोट इतना तेज था कि अफरीन के शव के चिथड़े-चिथड़े हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवा दिया.

Advertisement

Advertisement

पति और दो बेटों के साथ रहती थी अफरीन

Advertisement

अफरीन अपने पति और दो बेटों के साथ इस घर में रह रही थी. अफरीन का पति और सांप पकड़ने के साथ ही विवाह समारोह में रेडीमेड पटाखों को चलाकर अपने घर का पालन पोषण कर रहा है. बता दें कि अफरान का बड़ा बेटा साढ़े तीन साल और छोटा बेटा छह महीने का है.

Advertisement

इस घर में 20 साल पहले भी हो चुका है धमाका

Advertisement

ये कोई पहली दफा नहीं कि इस घर में धमाके से किसी को मौत हुई हो. आज से 20 साल पहले भी हुए एक धमाके में परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई थी. 20 साल पहले दशहरा से पहले परिवार को रावण का पुतला बनाने का काम मिला था. सारा परिवार रावण बनाने का काम कर रहा था. तभी हुए विस्फोट से पूरा मकान गिर गया और परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जब पायलट ने की थी चांदना की तारीफ, ‘फूट’ के बीच पुराना वीडियो वायरल

Report Times

महारानी का अभेद्य किला बनी झालरापाटन सीट, 35 साल में सिर्फ एक बार जीती कांग्रेस

Report Times

टोल के नाम पर अवैध वसूली बंद करने की मांग, सरकार को करना होगा जल्द ही फैसला

Report Times

Leave a Comment