Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशमध्यप्रदेशराजस्थानस्पेशल

‘सनकी लड़की है अंजू’, पिता ने खोले कई राज लेकिन खुद ईसाई बनने के सवाल पर भड़के

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के भिवाड़ी से पाकिस्तान पहुंची अंजू के बारे में उसके पिता ने कई राज खोले हैं. अंजू के पिता का दावा है कि वो एक सनकी लड़की है. उनके पिता गया प्रसाद ने कहा कि अंजू ने गलत कदम उठाया है. उन्होंने कहा कि उन्हें नसरुल्लाह से अंजू के सबंध के बारे में कोई जानकारी है. अंजू का कनेक्शन मध्य प्रदेश के ग्वालियर से निकला है. उसके पिता गया प्रसाद टेकनपुर स्थित बौना गांव में रहते हैं. अंजू के पिता के बारे में पता चला है कि वो धर्म परिवर्तन करके ईसाई बन गए थे. हालांकि जब उनसे इसे लेकर सवाल पूछा गया तो वो भड़क गए. बता दें कि 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंची अंजू का विवाह राजस्थान के भिवाड़ी के रहने वाले अरविंद मीना से हुआ था. अंजू के पाकिस्तान जाने का मामला सामने आने के बाद आंतरी पुलिस अंजू के पिता गया प्रसाद के घर पहुंची. पुलिस ने इसके बाद अंजू के पिता से उनकी बेटी और परिवार के बारे में जानकारी ली. आंतरी थाना इंचार्ज दीपक भदौरिया ने गया प्रसाद से पूछताछ की. हालांकि उन्होंने मीडियाकर्मियों से बातचीत करने से मना करा दिया.

Advertisement

Advertisement

फेसबुक से हुई नसरुल्लाह से दोस्ती

Advertisement

राजस्थान की भिवाड़ी की रहने वाली 35 साल की अंजू की दोस्ती पाकिस्तान के नसरुल्लाह से फेसबुक के जरिए हुई. दो बच्चों की मां अंजू पिछले दो साल से पाकिस्तान का वीजा लेने की कोशिश कर रही थी. अंजू अपने घर से ये कहकर निकली थी कि वो जयपुर जा रही है लेकिन वो पाकिस्तान पहुंच गई. खैबर पख्तूनवा के दीर जिले में पहुंचने के बाद उन्हें हिरासत में लिया गया था. लेकिन डॉक्यूमेंट्स सही होने की वजह से उन्हें छोड़ दिया गया.

Advertisement

अंजू ने पति को लाहौर होने की दी जानकारी

Advertisement

अंजू के पति ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि मेरी पत्नी ने मुझे जयपुर जाने के बारे में बताया था लेकिन बाद में उसने वॉइस नोट भेजा कि वह लाहौर में है. उनका कहना था कि मुझे नहीं पता कि वह कैसे पहुंची और उसे वीजा कैसे मिला? इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये सीमा हैदर जैसा मामला नहीं है, क्योंकि मेरी पत्नी के पास सार दस्तावेज है. मैंने पुलिस में शिकायत इसलिए नहीं कि क्योंकि उसने ने 2-3 दिन में वापसी की बात कही थी.इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब मेरे बच्चे तय करेंगे कि हमें अंजू के साथ रहना है या नहीं. क्योंकि जो कुछ भी हुआ है वह चीटिंग है. अंजू के पति ने सरकार से अपील है कि अगर उसके पास सभी लीगल डॉक्यूमेंट हैं तो उसे वापस आने दिया जाए.

Advertisement
Advertisement

Related posts

नई दिल्ली : अमित शाह ने लिया लोक नायक अस्पताल में सुविधाओं का जायजा

Report Times

पीएम मोदी के राजस्थान दौरे से पहले CM भजन लाल शर्मा ने की भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक

Report Times

बाबा साहेब ने सबको मिलजुलकर रहने का दिया संदेश-चेयरमैन अंबेडकर भवन में हुआ श्रद्धांजलि कार्यक्रम, अर्पित किये श्रद्धासुमन

Report Times

Leave a Comment