Report Times
latestOtherआक्रोशकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजनीतिराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

जयपुर के बैंक में बुर्का पहनी महिला को नहीं मिली एंट्री, मुस्लिम संगठनों ने खोला मोर्चा

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान की राजधानी जयपुर में अब बुर्का विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वायरल वीडियो जयपुर के जगतपुरा इलाके में रेलवे स्टेशन के पास स्थित कैनरा बैंक का बताया जा रहा है. यह घटना 28 अगस्त की है. हालांकि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसकी हम लोग पुष्टि नहीं करते. इस वीडियो में एक मुस्लिम महिला बुर्का पहनकर बैंक में पहुंची थी.इस दौरान वहां पर मौजूद गार्ड ने उसको बैंक के अंदर जाने से पहले ही रोक लिया. इसका महिला ने जब विरोध किया तो गार्ड ने बताया कि यहां पर महिलाओं को बुर्का पहनकर आने की इजाजत नहीं है.

Advertisement

Advertisement

बैंक मैनेजर से की शिकायत

Advertisement

वहीं जब बहस काफी लंबी हो गई तो महिला ने बैंक मैनेजर से इस बात की शिकायत कर दी और बाकायदा इसका वीडियो भी बनाया. उसने जब मैनेजर से पूछा कि मुस्लिम महिला को बुर्का पहन कर बैंक में अलाउड क्यों नहीं किया जा रहा है. तो इस पर बैंक मैनेजर महिला से यह कहता हुआ नजर आ रहा है कि आप यहां वीडियो नहीं बनाएं. लेकिन महिला किसी सूरत में मान नहीं रही है.

Advertisement

राजस्थान सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

Advertisement

वहीं जिस तरह से सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, उसके बाद अब मुस्लिम संगठनों के साथ हिंदू समाज के पदाधिकारियों ने भी राजस्थान सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इन संगठनों ने बकायदा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जल्द से जल्द ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

Advertisement

मेटल डिटेक्टर लगाकर करें जांच

Advertisement

इनका कहना है कि अगर बुरखे से किसी बैंक को दिक्कत है तो मेटल डिटेक्टर लगाकर जांच की जा सकती है. जिस तरीके से महिला के साथ बाद बदसुलूकी बैंक कर्मचारियों की तरफ से की जा रही है यह किसी भी सूरत में हम लोगों को मंजूर नहीं है.

Advertisement

वीडियो वायरल की होगी जांच

Advertisement

वहीं वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों से बात की गई तो उनका कहना है कि मामला हम लोगों के संज्ञान में आया है लेकिन किसी तरह से बदतमीजी को लेकर कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है. फिर भी जो वीडियो वायरल हुआ है उसकी गहनता से जांच करवाई जा रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सड़क पर ‘भगवान’…मुश्किल में फंसी जान, डॉक्टरों की हड़ताल के बाद दर-दर भटक रहे मरीज

Report Times

बीजेपी का मिशन यूपी: सोनिया गांधी की सीट समेत 15 सीटों पर ‘शाह नीति’

Report Times

बच्चों का राशन तक खा गई गहलोत सरकार, गांधीवादी लोगों ने भ्रष्टाचार के तोड़े सारे रिकॉर्ड- BJP अध्यक्ष सीपी जोशी

Report Times

Leave a Comment