Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंविरोध प्रदर्शनस्पेशल

2019 से तीन वार्डों में आ रहा गंदा पानी, लेकिन विभाग हर बार कर रहा अनसुनी, गुस्साए लोगों ने किया जलदाय कार्यालय में विरोध प्रदर्शन

REPORT TIMES 
चिड़ावा। शहर की अरडावतिया कॉलोनी के तीन वार्ड चार साल से जलदाय विभाग की उदासीनता के चलते गंदा पानी पीने को मजबूर हैं। कई बार शिकायत के बाद भी जब अधिकारियों ने अनदेखी जारी रखी तो गुरुवार को वार्ड 6,16 और 17 के गुस्साए वाशिंदे पूर्व पालिकाध्यक्ष ओमप्रकाश बसवाला और पार्षद प्रतिनिधि अभिषेक पारीक बिट्टू के नेतृत्व में जलदाय कार्यालय पहुंचे। सभी ने जमकर प्रदर्शन किया। फिर जलदाय विभाग के जेईएन आदित्य मिश्रा को खूब खरी खरी सुनाई।
वार्डवासियों ने बताया की पाइप लाइन गंदे पानी के नाले के नीचे से गुजर रही है। ऐसे में उससे गंदा पानी पाइप लाइन में रिस कर आ रहा है। जेईएन ने कहा कि लोगों से उन्होंने पूरी समस्या के बारे में जानकारी ली है और वे जल्द ही समस्या के स्थायी समाधान करवाने का प्रयास करेंगे। गंदा पानी जहां से भी आ रहा है उसका पता करवाएंगे और पाइप लाइन को बदलना पड़ा तो उसे भी बदलेंगे। नई पाइप लाइनों के लिए भी अधिशाषी अभियंता को लिखा गया है। पाइप आते ही काम शुरू करवाया जाएगा।
Advertisement

Related posts

INDIA गठबंधन का बढ़ा कुनबा, मुंबई की मीटिंग में शामिल होंगे ये 27 दल

Report Times

चिड़ावा : पानी को लेकर जलदाय विभाग के दफ्तर में लोगों का प्रदर्शन

Report Times

दामाद बोला-नहीं बनूंगा घर जमाई, गुस्साए ससुराल वालों ने हाथ-पैर बांधकर जमकर पीटा

Report Times

Leave a Comment