Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबिहारस्पेशल

तीन एकड़ जमीन की लालच में बहनोई ने इकलौते साले को पहले पिलाया शराब, फिर गला घोंटा

REPORT TIMES 

Advertisement

बिहार के शिवहर में एक बहनोई ने संपत्ति की लालच में अपने साले की हत्या कर दी. जिले के तेरियानी थाना क्षेत्र में एक बहनोई ने पहले साले को शराब पिलाया और फिर दोस्तों के साथ मिलकर उसका गला घोंट दिया. पुलिस ने इस मामले में मृतक के बहनोई समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दरअसल कस्तूरिया गांव निवासी सूरज कुमार के गायब होने की प्राथमिकी तरियानी थाने में दर्ज कराई गई थी. जांच के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि देकुलीधाम के पास एक झाड़ी में एक युवक का शव है. पुलिस मौके पर पहुंची तो शव की शिनाख्त सूरज कुमार के रूप में हुई दरअसल 31 जुलाई को मदन कुमार पिता स्वर्गीय फेंकू राय ने पुलिस के पास लिखित शिकायत दी थी कि उनका 22 वर्षीय लड़का सूरज कुमार 28 जुलाई को लगभग 2 बजे दिन में घर से मोटरसाइकिल से अपनी बहन निक्की कुमारी के ससुराल सुरगाही गया था. लेकिन वहां से वह अबतक वापस नहीं लौटा है.

Advertisement

Advertisement

बहनोई ने ही की थी साले की हत्या

Advertisement

इसके बाद पुलिस ने जब जांच की तो पता चला सूरज कुमार अपने बहनोई दीपक कुमार के यहां सुरगाही आया था. इसके बाद उसके बहनोई दीपक कुमार ने अपने साथी मंटू कुमार ,अनीश कुमार, भोला कुमार के साथ मिलकर उसे शराब पिलाने की बात कही और देकुली धाम डूबा बांध से आधा किलोमीटर दूर दक्षिण की तरफ ले गया. यहां सबने शराब पिया और फिर मोबाइल के चार्जर की तार से सूरज कुमार की गला दबाकर हत्या कर दी.

Advertisement

डेढ़ लाख में हत्या की सुपारी

Advertisement

पुलिस ने इस हत्याकांड का 72 घंटे के अंदर खुलासा किया है. पुलिस पूछताछ में बहनोई दीपक कुमार ने बताया कि मृतक सूरज कुमार जो इकलौता भाई था की 3 एकड़ जमीन की संपत्ति हड़पने की नियत से उसकी हत्या करने की योजना बनाई. इसमें अपने साथी मंटू कुमार ,भोला कुमार मिलाया. दीपक कुमार ने अपने दोस्तों को डे़ढ लाख रुपए देने की बात कही और पहले उन्हें 60 हजार रुपए दिए. सभी अपराधियों ने अपराध कबूल लिया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा में वारदात की फिराक में आया हरियाणा का शातिर अपराधी गिरफ्तार

Report Times

चिड़ावा : चनाना में कॉलेज में लगाए पौधे

Report Times

पत्नी को करता था प्रताड़ित, चाची को गंदी नजरों से देखता था… दोनों ने मिलकर की शख्स की हत्या

Report Times

Leave a Comment