Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मबिहारस्पेशलहरियाणा

गुरुग्राम में शॉपिंग करती मिली ट्रेन से गायब हुई दुल्हन, हनीमून ट्रिप के बीच हुई थी लापता

REPORT TIMES

Advertisement

शादी के 6 महीने बाद एक कपल मुजफ्परपुर से हनीमून मनाने के लिए दार्जिलिंग जा रहे थे. इस दौरान किशनगंज और न्यू जलपाईगुड़ी के बीच अचानक दुल्हन ट्रेन से गायब हो गई थी. इसके बाद पति ने उसकी तलाश में पूरा ट्रेन खंगाल दिया लेकिन उसकी पत्नी नहीं मिली. तब पति ने किशनगंज रेल थाने में उसके गायब होने की शिकायत दर्ज कराई थी. यहां पति ने अंदेशा जाहिर किया था कि नशाखुरान गिरोह ने उसे अगवा कर लिया है. अब चार दिन बाद ट्रेन से गायब दुल्हन हरियाणा के गुरुग्राम में मिली है. वह गुरुग्राम के एक मॉल में शापिंग कर रही थी. पुलिस ने उसे शॉपिंग करते हुए हिरासत में लिया है. वह ट्रेन से गुरुग्राम कैसे पहुच गई इसपर गोलमोल जवाब दे रही है.

Advertisement

Advertisement

हनीमून के लिए जा रहे थे दार्जिलिंग

Advertisement

दरअसल 30 जुलाई को 12524 नई दिल्ली-न्यू जलपाईगुड़ी सुपरफास्ट एक्सप्रेस से मुजफ्फरपुर के रहने वाले प्रिंस कुमार अपनी पत्नी काजल के साथ हनीमून के लिए दार्जिलिंग जा रहे थे. इस दौरान किशनगंज और न्यू जलपाईगुड़ी स्टेशन के बीच उनकी पत्नी बाथरूम जाने की बात कहकर गई थी लेकिन जब वह बहुत देर तक नहीं लौटी तो पति ने उसकी पूरे ट्रेन में तलाश की. काजल जब नहीं मिली तो प्रिंस ने इसबात की जानकारी अपने ससुराल वालों और घरवालों को दी. इसके साथ ही उसने किशनगंज थाने में भी पत्नी के गायब होने का मामला दर्ज कराया.

Advertisement

पति के सोने के बाद गायब हो गई

Advertisement

बिजली विभाग में काम करने वाले प्रिंस कुमार ने बताया था कि 6 महीने पहले उनकी शादी हुई थी. पारिवारिक और काम की वजह से वह शादी के बाद घूमने नहीं जा पाए थे. इसके बाद वह अब पत्नी के साथ घुमने जा रहे थे. वो लोग ट्रेन में मुजफ्फरपुर में सवार हुए थे. एसी कोच- बी 4 में 43 और 45 नंबर सीट उनका था. रोसड़ा के पास उनकी पत्नी ने कहा कि आप सो जाइए में भी सोने जा रही है. सुबह जब में नींद में था तब उसने बाथरूम जाने की बात कही और फिर गायब हो गई.

Advertisement

गुरुग्राम में शॉपिग करते मिली

Advertisement

अब प्रिंस कुमार की पत्नी हरियाणा के गुरुग्राम में शॉपिग करते हुए मिली है. प्रिंस कुमार ने कहा कि पुलिस ने उसके मॉल में मिलने की जानकारी दी है. इधर किशनगंज पुलिस ने कहा है कि लड़की गुरुग्राम में शापिंग करते हुए मिली है. वह अलग-अलग बयान दे रही है. वह अपने साथ और लड़की के होने की भी बात कह रही है. वह गुरुग्राम कैसे पहुंची इसपर बार-बार बयान बदल रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जम्मू-कश्‍मीर में अमरनाथ गुफा के पास शुक्रवार शाम बादल फटने की वजह से हुए हादसे में अब तक 16 श्रद्धालुओं की मौत की पुष्टि हो चुकी है।

Report Times

राजस्थान में एक लाख नई भर्तियों की घोषणा, चुनावी साल में अशोक गहलोत का बड़ा ऐलान

Report Times

कैम्पर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत : दो साल पूर्व हुई थी युवक की सगाई

Report Times

Leave a Comment