Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मनिष्पक्ष जांचराजस्थानस्पेशलहरियाणा

‘नासिर-जुनैद हत्याकांड में मोनू मानेसर का हाथ नहीं’, राजस्थान DGP ने कह दी बड़ी बात

REPORT TIMES 

Advertisement

हरियाणा के भिवानी जिले में हुए नासिर-जुनैद हत्याकांड मामले में मोनू मानेसर को क्लीन चिट दे दी गई है. राजस्थान पुलिस के डीजीपी उमेश मिश्र ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि फरवरी के महीने में हरियाणा के भिवानी में नासिर-जुनैद को कार के अंदर जिंदा जलाकर हत्या की गई थी. उस हत्याकांड में मोनू मानेसर के लोग शामिल नहीं थे. इस हत्या में जो लोग डायरेक्टली इन्वॉल्व हैं. ऑन स्पॉट जो लोग देखे गए. उनमें से कोई भी शख्स मोनू मानेसर का नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड के पीछे जिन लोगों की भूमिका है. उस आधार पर मामले की जांच चल रही है. हत्याकांड के तुरंत बाद ही हमारी टीम घटनास्थल पर गई थी.

Advertisement

Advertisement

हत्याकांड के आरोपियों को किया जाएगा गिरफ्तार

Advertisement

दरअसल, सोमवार को जयपुर में हुई प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान डीजीपी ने क्लीन चिट देने की बात तब कही जब उनसे पूछा गया कि नासिर-जुनैद हत्याकांड में मोनू मानेसर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज है. इसके बावजूद उसकी गिरफ्तारी नहीं की गई. तब उन्होंने कहा कि नासिर-जुनैद हत्याकांड में मोनू मानेसर का कोई हाथ नहीं है. इस हत्याकांड में जो लोग जुड़े हैं. उस आधार पर मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Advertisement

नूंह हिंसा में मोनू मानेसर का नाम आने पर क्या बोले DGP?

Advertisement

इसके साथ ही हरियाणा के नूंह जिले में हुई हिंसा को लेकर राजस्थान के डीजीपी ने कहा कि वहां भी हमारी टीम गई हुई थी. नूंह हिंसा में मोनू मानेसर का नाम आने पर डीजीपी ने कहा कि मेन मुद्दा इंटेलीजेंस का है. इंटेलीजेंस अगर होगा तो मोनू मानेसर पकड़ जाएगा. बता दें कि मोहित यादव उर्फ मोनू मानेसर हरियाणा में बजरंग दल की गोरक्षक शाखा का प्रमुख है. सबसे पहले उसका नाम भिवानी जिले में नासिर-जुनैद की हत्याकांड में आया था. इसके बाद नूंह हिंसा मामले में भी उसका नाम सामने आ रहा है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

वाह रे सिस्टम: करप्शन की आरोपी RPS को सम्मानित करने की थी योजना, अब लिस्ट से हटाया नाम

Report Times

Netflix की वेब सीरीज ‘गंस एंड गुलाब्स’ में कुछ इस अंदाज में दिखेंगे राजकुमार राव, सामने आया फर्स्ट लुक

Report Times

एयरपोर्ट पर गिरफ्तार हुई हिजाब पहनी तीन महिलाएं, नकाब हटा तो हर कोई रह गया दंग

Report Times

Leave a Comment