Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानस्पेशल

दिल है कि मानता नहीं! अंजू के बाद दीपिका पर इश्क का खुमार, इमरान के साथ कुवैत भागी दो बच्चों की मां

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के डूंगरपुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां की एक महिला को गुजरात का एक युवक कुवैत भगा ले गया. वहीं, महिला के परिजनों ने इस बात की जानकारी डूंगरपुर के एसपी को भी दी है. साथ ही महिला को कुवैत से वापस ले आने की गुहार लगाई है. घटना चितरी थाना क्षेत्र की है. वहीं, महिला का नाम दीपिका है. इस मामले में पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि करीब एक महीने पहले महिला के घरवालों ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. लेकिन, घरवालों को महिला के कुवैत जाने की जानकारी तब हुई, जब बुर्का पहनी महिला की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की गई. दावा किया जा रहा है कि फोटो में दिख रही महिला दीपिका ही है.

Advertisement

Advertisement

14 साल पहले हुई थी शादी

Advertisement

महिला के पति ने पुलिस को बताया कि 14 साल पहले उसकी शादी हुई थी. शादी के बाद दो बच्चे भी हुए, जिनमें एक बेटा और एक बेटी हैं. वह, मुंबई में जॉब करता है. पिछले महीने 10 जुलाई को उसकी पत्नी ने घरवालों को बताया था कि उसकी तबीयत खराब है और वह गुजरात चली गई. घरवालों ने उससे ज्यादा सवाल इसलिए नहीं किया, क्योंकि वह पहले भी खेड़ ब्रम्हा जाती थी.

Advertisement

10 जुलाई के बाद से कॉल नहीं उठा रही

Advertisement

महिला के पति ने बताया कि 10 जुलाई के बाद से उसने कई बार कॉल किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया. सोशल मीडिया पर बुर्का पहने उसकी पत्नी का फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें वह इरफान नाम के शख्स के साथ दिखाई दे रही है. इरफान के बारे में बताया जा रहा है कि वह गुजरात का रहने वाला है. महिला के पति का आरोप है कि इरफान उसकी पत्नी को बहला-फुसला कर कुवैत भगा ले गया है, जहां उसकी पत्नी का धर्म परिवर्तन करा दिया है. महिला की उम्र 35 साल बताई जा रही है.टीवी 9 वायरल फोटो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

Advertisement

पुलिस मामले की जांच में जुटी

Advertisement

चितरी थाना प्रभारी गोविंद सिंह के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है. हालांकि, परिजनों ने पहले ही महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि महिला को कुवैत का वीजा आखिर कैसे मिला. बता दें कि इससे पहले राजस्थान की अंजू अपने प्यार के लिए भारत छोड़कर पाकिस्तान चली गई है. अंजू के पाकिस्तान जाने की खबर मीडिया की सुर्खियों में है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Tata Steel की बढ़ गयी परेशानी, 1980 के बाद पहली बार होगा हड़ताल! स्टॉक में दिखा ये असर

Report Times

रतेरवाल सीड्स का नेपाल में सम्मान 

Report Times

कांग्रेस चिड़ावा बीआरओ रचना ने ली बैठक, विधायक चंदेलिया ने गिनाए विकास कार्य

Report Times

Leave a Comment